अपनी फिल्म की एक्ट्रेस से शादी रचाने वाले मशहूर डायरेक्टर M Mohan का निधन, सुकुमारन को बनाया था सुपरस्टार

M Mohan Passed Away: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर सामने आई है। मशहूर फिल्म डायरेक्टर ने आज दम तोड़ दिया है और उनके निधन से फैंस भी दुखी हैं।

featuredImage
M Mohan Passed Away

Advertisement

Advertisement

M Mohan Passed Away: साउथ इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। एक दिग्गज फिल्ममेकर और डायरेक्टर का निधन हो गया है। अब इंडस्ट्री में गम के बादल छा गए हैं और हर तरफ शोक की लहर दौड़ रही है। जाने-माने डायरेक्टर एम मोहन का निधन हो गया है। उन्होंने आज एक प्राइवेट अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली है। 76 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। डायरेक्टर के निधन से मलयालम इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

कब होगा डायरेक्टर का अंतिम संस्कार?

अब डायरेक्टर के अंतिम संस्कार को लेकर भी अहम जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एम मोहन का अंतिम संस्कार कल यानी बुधवार को उनके होम डिस्ट्रिक्ट एर्नाकुलम में ही किया जाएगा। बता दें, डायरेक्टर ने अपनी फिल्म की एक्ट्रेस अनुपमा से शादी रचाई थी। अनुपमा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मशहूर कुचिपुड़ी डांसर भी रह चुकी हैं। कपल के दो बेटे हैं, लेकिन अब एम मोहन अपने इस परिवार को छोड़कर इस दुनिया से चले गए हैं। बताया जा रहा है कि वो बीते कुछ समय से काफी बीमार थे।

25 मलयालम फिल्में की डायरेक्ट

बता दें, एम मोहन ने अपने करियर में लगभग 25 मलयालम फिल्में डायरेक्ट की थीं और कमाल की बात तो ये है कि करीब सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की है। उन्होंने साल 1978 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। वो अपनी फिल्मों में न्यू कमर्स को मौका देते थे और साफ-सुथरा कंटेंट बनाते थे, जिसे आप अपने परिवार के साथ भी देख सकते हैं। इसके अलावा वो एक बेहतरीन स्क्रीन राइटर भी थे।

यह भी पढ़ें: ‘Kangana Ranaut से पद्मश्री वापस लिया जाए’, किसान आंदोलन पर दिए बयान से बढ़ रहा आक्रोश

सुकुमारन की सफलता का कारण थे डायरेक्टर

मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार सुकुमारन को सफलता मिलने के पीछे भी कहीं न कहीं डायरेक्टर एम मोहन का हाथ था। दोनों ने साथ में कई फिल्में दी थीं, जिनकी वजह से ही सुकुमारन को सफलता मिली थी। लेकिन अब डायरेक्टर के निधन से इंडस्ट्री गमगीन हो गई है। हर कोई इस वक्त दुख में डूबा हुआ है।

Open in App
Tags :