खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नग्न अवस्था में मशहूर डायरेक्टर का MMS लीक, लड़की संग अश्लील हरकत का वीडियो वायरल

Popular Director MMS Leak: एक मशहूर डायरेक्टर का अश्लील MMS सोशल मीडिया पर लीक हो चुका है। इस MMS ने सभी को हैरत में डाल दिया है। इतने सालों से कमाई डायरेक्टर की इज्जत एक वीडियो ने नीलाम कर दी है।
04:03 PM Jul 31, 2024 IST | Ishika Jain
Popular Director MMS Leak
Advertisement

Popular Director MMS Leak: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Bathroom Video) का बाथरूम वीडियो लीक हुआ था। इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई थी। वहीं, अब एक पॉपुलर डायरेक्टर का MMS लीक हो गया है। सोशल मीडिया पर एक बार फिर तहलका मचा हुआ है। जिसे देखो वो इसी MMS की बात कर रहा है, जिसमें जाने-माने डायरेक्टर नग्न अवस्था में एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं।

Advertisement

डायरेक्टर का MMS वायरल

बता दें, अब जो डायरेक्टर अपने MMS की वजह से लाइमलाइट में बने हुए हैं वो बॉलीवुड से नहीं बल्कि पाकिस्तान से हैं। इन डायरेक्टर का नाम खलील उर रहमान कमर (Khalil Ur Rehman Qamar) है। बता दें, खलील न सिर्फ डायरेक्टर बल्कि पॉपुलर स्क्रीनराइटर, उर्दू कवि, लिरिसिस्ट और एक्टर भी हैं। उन्होंने न सिर्फ फिल्मों में बल्कि पाकिस्तानी ड्रामों में भी काम किया है। लेकिन अब वो अपने न्यूड वीडियो लीक होने की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

कपड़ें उतार लड़की को किस करते दिखे डायरेक्टर

वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें पहले डायरेक्टर एक लड़की के साथ बैठकर स्मोक करते दिख रहे हैं। हालांकि, बाद में वो कुछ ऐसी अवस्था में दिख रहे हैं जो काफी आपत्तिजनक है। डायरेक्टर को उस लड़की के साथ वीडियो में बिना कपड़ों के देखा जा सकता है। शर्म उतारकर ये दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे हैं। डायरेक्टर वीडियो में अपनी आधी उम्र की लड़की को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: फिनाले से 2 दिन पहले क्यों ट्रेंड हुआ ‘Boycott Bigg Boss’? क्या लोगों के गुस्से से फीका पड़ जाएगा शो?

क्या है हनी ट्रैप का मामला?

बता दें, कुछ समय पहले खलील उर रहमान कमर हनी ट्रैप को लेकर सुर्खियों में थे। उन्होंने MMS लीक होने से पहले एक शिकायत दर्ज करवाई थी कि पहले उन्हें हनी ट्रैप में फंसाया गया और बाद में कुछ लोगों ने उन्हें किडनैप कर लिया। इतना ही नहीं डायरेक्टर ने लूटपाट के भी आरोप लगाए थे। बता दें, इस मामले में हनी ट्रैप के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले हसन शाह और उनके गैंग मेंबर रफीक को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। इस केस में एक महिला की भी गिरफ्तारी हुई थी।

Advertisement
Tags :
director
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement