चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर यूट्यूबर हुआ गिरफ्तार, खुद का वीडियो बना मोल ली मुसीबत

Popular YouTuber Arrested: एक मशहूर यूट्यूबर के गिरफ्तार होने की खबर सामने आई है। एल्विश यादव के बाद अब एक और यूट्यूबर मुसीबत में पड़ गया है। इस बार इस शख्स को एक वीडियो बनाना भारी पड़ गया। अब पुलिस ने इस यूट्यूबर का फोन जब्त कर उसे हथकड़ी लगा दी है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।
03:56 PM Apr 18, 2024 IST | Ishika Jain
Elvish Yadav के बाद ये मशहूर यूट्यूबर हुआ गिरफ्तार
Advertisement

Popular YouTuber Arrested: अब एक मशहूर यूट्यूबर को लेकर शॉकिंग खबर आ रही है। अब एक जाने-माने यूट्यूबर को अचानक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये खबर हर तरफ आग की तरह फैल रही है और उनके फैंस हैरान रह गए हैं। सभी लोग इस वक्त शॉक्ड हैं कि इतने फेमस यूट्यूबर को अचानक पुलिस ने क्यों गिरफ्तार कर लिया और उनकी गलती क्या थी। तो चलिए अब फैंस के मन में उठ रहे सभी सवालों के हम आपको जवाब देने वाले हैं। बता दें, उनकी गिरफ्तारी की वजह उन्हीं का एक वीडियो बना है।

Advertisement

23 साल का यूट्यूबर गिरफ्तार

ये यूट्यूबर कोई और नहीं बल्कि 23 साल के विकास गौड़ा (Vikas Gowda) हैं। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, यूट्यूबर विकास गौड़ा ने अपने एक वीडियो में कुछ ऐसा कहा जिसके बाद वो सीधा जेल पहुंच गए। विकास ने अपने एक वीडियो में दावा किया है कि उन्होंने 24 घंटे से ज्यादा बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर वीडियो रिकॉर्ड करते हुए बिताए हैं और इस दौरान उन्हें कोई भी पकड़ नहीं सका। बेंगलुरु के रहने वाले इस यूट्यूबर ने एक टिकट खरीदने के बाद ही एयरपोर्ट पर एंट्री ली थी और उनकी 7 अप्रैल दोपहर करीब 12 बजी की बेंगलुरु से चेन्नई की फ्लाइट थी।

एयरपोर्ट पर 24 घंटे से ज्यादा बिताने का किया था दावा

हालांकि, यूट्यूबर ने न तो फ्लाइट ली और न ही वो एयरपोर्ट से बाहर आए बल्कि एयरपोर्ट परिसर में ही घुमते रहे। उनका दावा है कि इस दौरान वहां मौजूद स्टाफ भी उन पर शक नहीं कर पाया और किसी ने उन्हें नहीं टोका। न तो स्टाफ और न ही सुरक्षा कर्मियों ने उनके खिलाफ कोई एक्शन लिया। बता दें, उन्होंने ये वीडियो अपने चैनल पर अपलोड कर दिया, जिस पर करीब 1.13 लाख सब्सक्राइबर्स मौजूद हैं। जैसे ही उनका ये वीडियो वायरल हुआ 15 अप्रैल को CISF (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) ने उनके खिलाफ झूठी खबर फैलाने के लिए एक शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद यूट्यूबर को फौरन गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss फेम यूट्यूबर Anurag Dobhal पर भीड़ में हुआ हमला, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

पुलिस ने बताई पूरी सच्चाई

हालांकि, अब विकास गौड़ा को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। इसके बाद यूट्यूबर ने अपने चैनल से इस वीडियो को डिलीट कर दिया है। वहीं, इस मामले पर पुलिस का कहना है कि विकास ने एयरपोर्ट पर चार-पांच घंटे बिताए और फ्लाइट नहीं ली। डोमेस्टिक एयरलाइन होने की वजह से उन्हें इमिग्रेशन से गुजरना नहीं पड़ा और वो वहां से निकल गए। पुलिस ने साफ किया है कि वीडियो में किए दावे के मुताबिक यूट्यूबर ने  24 घंटे हवाई अड्डे पर नहीं बिताए। अब उनका फोन जब्त हो गया है। बता दें, यूट्यूबर ने टिकट भी बस वीडियो बनाने के लिए खरीदा था।

Advertisement
Tags :
YouTuberYouTuber Arrested
Advertisement
Advertisement