चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भाई की टांग तोड़ी..FIR की तो फ‍िर मारा, Munawar के साथ जेल गए कॉमेड‍ियन को अब बीच सड़क पीटा, Video Viral

Comedian Nalin Yadav Beaten Up: मुनव्वर फारूकी के साथ जेल गए कॉमेडियन नलिन यादव ने अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका और उनके भाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। नलिन को बीच सड़क पीटा गया और अब उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। ऐसे में कॉमेडियन ने 3 साल से उनके साथ हो रही बदसलूकी का जिक्र किया है।
03:56 PM May 27, 2024 IST | Ishika Jain
Comedian Nalin Yadav Beaten Up
Advertisement

Comedian Nalin Yadav Beaten Up: पॉपुलर स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के साथ साल 2021 में क्या हुआ था ये तो सबको याद है। लेकिन बेहद कम लोग जानते हैं कि उनके अलावा कई और लोग थे जो जेल की सजा काटकर आए हैं। इन्हीं में से एक हैं कॉमेडियन नलिन यादव (Nalin Yadav)। अब मुनव्वर तो जैसे-तैसे इस कंट्रोवर्सी के बाद एक आम जिंदगी जीने और लाइफ में आगे बढ़ने में कामयाब हो गए हैं लेकिन नलिन के लिए हालात आज भी वैसे ही हैं। उनके साथ 3 साल बाद भी बदसलूकी की जा रही है।

Advertisement

कॉमेडियन के साथ हुई हाथापाई

अब नलिन यादव ने अपने साथ हो रही एक के बाद एक बदसलूकी का जिक्र किया है। सोशल मीडिया पर अब कॉमेडियन और उनके भाई के साथ हुई मारपीट का वीडियो सामने आया है। बीच सड़क पर रात के अंधेरे में कुछ गुंडों ने कॉमेडियन और उनके भाई पर अटैक कर दिया। अब उनके साथ हुई हाथापाई का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। खुद नलिन यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है। साथ ही अपना दर्द भी बयां किया है। अब वो किन हालातों का सामना कर कर रहे हैं? उन्होंने लोगों को अपनी अनसुनी कहानी सुना दी है।

जेल से लौटने के बाद जिंदगी हुई बर्बाद

अपने पोस्ट ने कॉमेडियन ने लिखा, 'मुनव्वर फारूकी वाले मामले में जेल से रिहा हुए 3 साल हो चुके हैं लेकिन हालात सबके लिए एक जैसे नहीं होते। मेरे होम टाउन में मेरी एक नई पहचान है राष्ट्र-विरोधी के रूप में। कुछ लोग हैं जो रूलिंग पार्टी के रिश्तेदार हैं और वो 3 साल से मुझे और मेरे भाई को परेशान कर रहे हैं। जेल से आने के बाद मैं 2 साल में 3 दिन से ज्यादा घर नहीं गया क्योंकि कुछ गुंडे हमें परेशान कर रहे थे। मुझे लगा मैं वो जगह छोड़ दूंगा तो मेरा भाई तो शांति से रह पाएगा लेकिन पिछले साल उन लोगों ने मेरे भाई की टांग तोड़ दी। हमने FIR करवाई लेकिन कुछ नहीं हुआ। 2 महीनों बाद उन लोगों ने भाई की वही टांग दोबारा तोड़ दी। हमने दोबारा FIR करवाई और फिर कुछ नहीं हुआ।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Karan Johar ने ‘भाभी 2’ के साथ किया Dhadak 2 का ऐलान, फिल्म की कहानी भी कर दी रिवील

मार खाकर भी नहीं मिल रहा इन्साफ

कॉमेडियन का कहना है कि अब उन्होंने एक नए शहर में सेटल होने का इरादा कर लिया है। ये फाइनेंशियली और मेंटली मुश्किल है और वो थक चुके हैं। लेकिन एक महीने पहले उनके घर पर एक वारंट आया और उन्हें पता लगा कि पुलिस ने उन गुंड़ों से लड़ने के लिए उनके ही खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी। कॉमेडियन को सीधा अरेस्ट वारंट भेजा गया। ऐसे में अब उनके लिए हालात मुश्किल हो गए हैं। कॉमेडियन का कहना है कि उन्होंने पहले कभी इस बारे में बात नहीं कि क्योंकि वो इन सब चीजों को भुलाना चाहते थे। लेकिन अब न्याय मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Munawar Faruqui
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement