whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bujji को देख ट्रोलर्स के निशाने पर आए Prabhas, Kalki 2898 AD के नए लुक पर क्या है यूजर्स की राय?

Prabhas, Kalki 2898 AD, Bujji: फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' Kalki 2898 AD को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि बीते दिन फिल्म के मेकर्स ने फिल्म से 'बुज्जी' के लुक को ग्रैंड तरह से रिवील किया है।
09:44 AM May 23, 2024 IST | Nancy Tomar
bujji को देख ट्रोलर्स के निशाने पर आए prabhas  kalki 2898 ad के नए लुक पर क्या है यूजर्स की राय
Prabhas, Kalki 2898 AD, Bujji

Prabhas, Kalki 2898 AD, Bujji: इन दिनों महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ स्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' Kalki 2898 AD चर्चा में बनी हुई है। अब भई जब प्रभास ने ''बुज्जी'' को लेकर सस्पेंस बना दिया था, तो लोगों में एक्साइटमेंट का चरम पर होना तो बनता था। जी हां, प्रभास की 'बुज्जी' झलक तो फैंस ने देख ली है, जो बेहद ही ग्रैंड तरह के दिखाई गई है, लेकिन अब इस पर यूजर्स का क्या कहना है ये जानना भी जरूरी है?

क्या है 'बुज्जी'?

'बुज्जी' की बात करें तो इसे एक छोटी रोबोटिक स्पोर्ट्स कार कहा जा सकता है। इसके लिए 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने एक ग्रैंड लॉन्च इवेंट रखा था, जिसमें प्रभास की बेहद शानदार तरह के एंट्री दिखाई गई। इस दौरान प्रभास कई लोगों से मुकाबला भी करते नजर आए और देखते ही देखते प्रभास की 'बुज्जी' के लॉन्च का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसपर यूजर्स का रिएक्शन भी आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने किया ट्रोल

'बुज्जी' पर यूजर्स के रिएक्शन की बात करें तो कुछ लोगों ने जहां इसे ग्रैंड बताया तो कुछ लोगों ने इसे निशाने पर भी ले लिया। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि सब नकली लग रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि सच में और हंसता हुआ इमोजी। तीसरे यूजर ने लिखा कि अब ये क्या है? एक चौथे यूजर ने लिखा कि एक ही दिल है कितनी बार तोड़ोगे। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये अलग ही चल रहा है। एक और यूजर ने कहा कि अरे गलती से आदिपुरुष 2 तो नहीं बना दी। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स ने जमकर इसे ट्रोल किया।

नेटिजंस तारीफ करने से भी नहीं चूके

हालांकि ऐसा नहीं है कि यूजर्स ने इसे पूरी तरह के नकार दिया है। जी हां, लोगों ने 'बुज्जी' की तारीफ भी की है। एक यूजर ने लिखा कि जरूर कुछ धमाकेदार होने वाला है। दूसरे यूजर ने लिखा कि मजा ही आ जाएगा। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि ग्रैंड एंट्री। एक और यूजर ने लिखा कि इसको जल्दी रिलीज करो। एक अन्य ने कमेंट किया कि ये तो कुछ बवाल ही लग रहा है। एक और ने कहा कि बहुत ही शानदार। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर 'बुज्जी' की तारीफ कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर अभी से बज बना हुआ है। लोगों में इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। अब तक फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं और इस फिल्म में कई बड़े स्टार नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ऐसे में फैंस को बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- सीने पर लव बाइट या कुछ और? Urfi Javed ने खुद कैमरे के सामने टी-शर्ट हटाकर द‍िखाया

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो