खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कल्कि 2898 एडी' ने ऋतिक रोशन की फिल्म को छोड़ा पीछे, बनी 2024 की सबसे बड़ी फिल्म

'Kalki 2898 AD' Becomes Biggest Film of 2024: प्रभास स्टार फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। अब ये फिल्म साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' और एक्टर तेजा की फिल्म 'हनुमान' को पछाड़ दिया है।
06:17 PM Jul 01, 2024 IST | News24 हिंदी
Kalki 2898 AD Becomes Biggest Movie of 2024
Advertisement

'Kalki 2898 AD' Becomes Biggest Movie of 2024: प्रभास स्टाटरर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने ना ही सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बल्कि बाहर भी अब तक धमाकेदार कमाई की है। आए दिन ये फिल्म कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है। फिल्म ने पहले 3 दिनों में ही 200 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वहीं अब फिल्म 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' और एक्टर तेजा की फिल्म 'हनुमान' को पीछे छोड़ दिया है।

Advertisement

प्रभास का स्टारडम, दीपिका, अमिताभ बच्चन, कमल हासन जैसे बड़े-बड़े सुपरस्टार्स की मौजूदगी होने का फायदा इस फिल्म को मिला है। बड़ी बात ये है कि इस फिल्म की स्टोरी को अब तक फैंस ने काफी पसंद किया है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। फिल्म के कटेंट को दर्शकों ने अच्छी प्रतिकिया दी है।

पहले दिन कमाए 57 करोड़ रुपये

फिल्म 'कल्कि 2898 AD' ने दूसरे दिन भी पकड़ बनाए रखी और 93 करोड़ के ओपनिंग दिन के बाद 57 करोड़ कमाए। इसके बाद वीकेंड पर फिर से फिल्म ने बड़ा जंप देखा और करीब 68 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इस तरह इस फिल्म ने सिर्फ 3 दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 218 करोड़ कमा लिए। जिससे ये फिल्म साल 2024 की फिल्मों में टॉप पर पहुंच गई है।

ऋतिक रोशन की फिल्म को छोड़ा पीछे

ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 215 करोड़ की कमाई की थी। वहीं फिल्म 'हनुमान' दूसरे स्थान पर थी जिसने 201 करोड़ कमाए थे। अब 218 करोड़ के साथ, प्रभास की फिल्म इस साल की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बन गई है। अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि 'पुष्पा 2' जैसी एक बड़ी फिल्म रिलीज होने तक ये फिल्म टॉप पर ऐसे ही बनी रहेगी।

Advertisement

Prabhas Starrer Movie Kalki 2898 AD Beats Film Fighter

आपको बता दें फिल्म 27 जून को रिलीज हुई, जिसमें प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, दीपिका पदुकोण, कमल हासन, और दिशा पाटनी ने अहम किरदार निभाए हैं। इसके अलावा इस फिल्म में आपको विजय देवराकोंडा, एसएस राजमौली, मृणाल ठाकुर, दुलकर सलमान, और राम गोपाल वर्मा के कैमियो भी नजर आते हैं।

 

Advertisement
Tags :
hritik roshanKalki 2898 ADPrabhas
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement