whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक और मशहूर एक्टर की घर में मिली लाश, काजोल की को-एक्ट्रेस की भी ऐसे ही मिली थी डेडबाडी

Pradeep K Vijayan Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर दुखद खबर सामने आ रही है। साउथ के मशहूर एक्टर की बॉडी उनके घर में मिली है। जी हां, इसके पहले अभिनेत्री काजोल की को-स्टार की बॉडी भी ऐसे ही उनके घर में मिली थी।
03:28 PM Jun 13, 2024 IST | Nancy Tomar
एक और मशहूर एक्टर की घर में मिली लाश  काजोल की को एक्ट्रेस की भी ऐसे ही मिली थी डेडबाडी
Pradeep K Vijayan Passes Away

Pradeep K Vijayan Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर दुखद खबर सामने आ रही है। जी हां, मशहूर तमिल एक्टर प्रदीप के विजयन का निधन हो गया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि चेन्नई में प्रदीप के विजयन (Pradeep K Vijayan) को उनके आवास पर उन्हें मृत पाया गया। एक्टर के अचानक हुए निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई प्रदीप के विजयन के निधन से दुखी है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

प्रदीप को थी सांस लेने में तकलीफ

हालिया जानकारी में सामने आया है कि एक्टर प्रदीप के विजयन को कथित तौर पर सांस लेने में तकलीफ और चक्कर आने की दिक्कत थी। हालांकि उनका निधन कैसे हुआ है अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, अब प्रदीप को उनके घर पर मृत पाया गया है, जो फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। हालांकि आगे की जांच की जा रही है और देखने वाली बात होगी की इसमें क्या सामने आने वाला है? बता दें कि अभिनेता प्रदीप के विजयन 'थेगिडी' में निभाए अपने किरदार को लेकर बहुत पॉपुलर थे।

दिल का दौरा पड़ा!

इसके अलावा उन्हें 'टेडी', 'इरुम्बु थिराई' और 'रुद्रन' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है। जहां कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत थी, तो वहीं, कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, कहा जा रहा है कि 45 साल के एक्टर को दिल का दौरा पड़ा है। हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है कि किस वजह से प्रदीप का निधन हुआ।

पुलिस ने शुरू की जांच

जानकारी है कि जब दोस्तों ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, तो एक्टर ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद प्रदीप के दोस्तों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी और पुलिस एक्टर के घर गई। जब पुलिस ने उनके घर का दरवाजा तोड़ा, तो प्रदीप अपने बाथरूम में मृत पाए गए। प्रदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोयापेट्टा सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। इस संबंध में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Border से कट गया था Sunny Deol का फेवरेट सीन, एक्टर ने खुद बताई थी इसकी वजह

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो