whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'ट्रोलर्स किस चाय वाले को देख रहे हैं...', चंद्रयान-3 का मजाक उड़ाने पर FIR दर्ज होते ही Prakash Raj ने दी सफाई

03:13 PM Aug 22, 2023 IST | Vandana Saini
 ट्रोलर्स किस चाय वाले को देख रहे हैं      चंद्रयान 3 का मजाक उड़ाने पर fir दर्ज होते ही prakash raj ने दी सफाई
प्रकाश राज ने चुनावी सरगर्मियों में पर तंज कसा है।

FIR on Prakash Raj: बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने सोमवार, 21 अगस्त को लेकर चंद्रयान-3 मिशन (Chandrayaan-3 Mission) को लेकर ISRO प्रमुख के सिवान (Former ISRO Chief K Sivan) का मजाक उड़ाते हुए एक कार्टून शेयर किया था और साथ में लिखा था कि ‘ब्रेकिंग न्यूज! चंद्रमा से पहली तस्वीर #विक्रमलैंडर’, जिसके बाद एक्टर को लगातर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा था। इसी बीच अब खबर है कि एक्टर एक बड़े पछड़े में पड़ चुके हैं। दरअसल, एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है।

इतना ही नहीं शिकायत दर्ज होने के बाद एक्टर को सफाई भी पेश करनी पड़ी। खबरों के मुताबिक, चंद्रयान-3 मिशन (Chandrayaan-3 Mission) का मजाक उड़ाने के लिए कुछ हिंदू संगठनों के नेताओं ने एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कराई है और एक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: ‘मुझे फंसाकर निकाह किया, इसके जैसी औरत…’, जेल से बाहर आते ही आदिल ने खोले Rakhi Sawant के कई राज

FIR दर्ज होने के बाद Prakash Raj ने दी सफाई

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रकाश राज पर कर्नाटक के बागलकोट जिले के बनहट्टी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है। वहीं विवाद को बढ़ता देख और FIR दर्ज होने के बाद एक्टर ने भी एक और ट्वीट करते हुए अपनी सफाई पेश की है।

एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘नफरत केवल नफरत देखती है। मैं #आर्मस्ट्रांग के समय के एक चुटकुले का जिक्र कर रहा था। हमारे केरल चायवाला का जश्न मना रहा हूं। ट्रोल्स ने किस चायवाले को देखा?? अगर आपको कोई मज़ाक समझ नहीं आया तो मज़ाक आप पर है। बड़े हो जाओ #justasking’।

अपनी सफाई को लेकर भी ट्रोल हो रहे एक्टर 

हालांकि, एक्टर अपने सफाई वाले ट्वीट को लेकर भी ट्रोलर्स के निशाने पर बने हुए हैं। यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। बात दें कि प्रकाश राज अक्सर राजनीतिक तौर पर विवादित बयान और ट्वीट करते हैं, जिसको लेकर उनको अक्सर ही ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो