खुशखबरी! दीपिका-रणवीर के घर नन्हा मेहमान अब बस जल्द ही, अस्पताल पहुंचीं एक्ट्रेस

Deepika Padukone Admits in Hospital for Delivery: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जल्द ही उनके मां बनने की खुशखबरी मिल सकती है।

featuredImage
Deepika Padukone Admits in Hospital for Delievery

Advertisement

Advertisement

Deepika Padukone Admits in Hospital for Delivery: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। बॉलीवुड का पॉपुलर कपल अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब, वो खास पल आ गया है जब उनके पहले बच्चे की खुशखबरी फैंस को मिल सकती है। दीपिका और रणवीर ने पहले ही जानकारी दी थी कि वो इस महीने, यानी सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। हाल ही में दोनों को बच्चे की डिलीवरी के लिए अस्पताल जाते हुए देखा गया है, जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि नन्हे मेहमान के आगमन की खुशखबरी जल्द ही सुनने को मिल सकती है।

दीपिका-रणवीर पहुंचे थे सिद्धि विनायक मंदिर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अभी एक दिन पहले ही मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचे हैं बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए। इस मौके पर दीपिका का हाथ पकड़कर रणवीर एक अच्छे पति की तरह उनके साथ-साथ चल रहे थे। ऐसे में कहा जा रहा है कि अपने आने वाले बच्चे के लिए गणपति बप्पा से दोनों ने आशीर्वाद और ढेर सारी खुशियां मांगी है। दीपिका और रणवीर ने सितंबर में बेबी के आने की खुशखबरी पहले से ही फैंस के साथ शेयर कर दी थी। ऐसे में अब फैंस का वो इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। किसी भी वक्त दीपिका की डिलीवरी होने की खबर फैंस को मिल सकती है।

28 सिंतबर है डिलीवरी की डेट- रिपोर्ट्स

रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण की डिलीवरी इस महीने की 28 तारीख को होने वाली हैं। अब डिलीवरी से 20 दिन पहले दोनों का अस्पताल पहुंचना फैंस के लिए थोड़ा चिंताजनक भी है। अगर दीपिका की डिलीवरी वक्त से पहले ही हो जाती है तो ये थोड़ा चिंता की बात होगी। हालांकि फैंस दुआ कर रहे हैं कि जल्द ही इस पॉपुलर कपल के घर में किलकारियां सुनने को मिलें।

 

यह भी पढ़ें: Stree 2 OTT: अब ओटीटी पर होगा ‘सरकटे का आतंक’, जानें कब और कहां हो रही रिलीज?

Open in App
Tags :