होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Prince Narula बने पिता, Yuvika Chaudhary ने दिया पहले बेबी को जन्म

Prince Narula Yuvika Chaudhary Welcomes Baby: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी मम्मी-पापा बन गए हैं। कपल के घर नन्हा मेहमान आया है और अब उनकी लाइफ की एक नई शुरुआत हो गई है।
03:19 PM Oct 20, 2024 IST | Ishika Jain
Prince Narula Yuvika Chaudhary Welcomes Baby
Advertisement

Prince Narula Yuvika Chaudhary Welcomes Baby: टीवी के पॉपुलर कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के फैंस के लिए गुड न्यूज है। अब ये क्यूट कपल फाइनली पेरेंट्स बन चुके हैं। जब से युविका चौधरी के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई है फैंस इंतजार कर रहे थे कि कब इनके घर किलकारियां गूंजेगी। अब फैंस की ये इच्छा भी पूरी हो गई है। युविका ने बेबी को जन्म दे दिया है। एक्ट्रेस शादी के 6 साल बाद मां बन गई हैं।

Advertisement

प्रिंस और युविका को हुई बेटी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युविका ने शनिवार की शाम ही बेटी को जन्म दिया है। अब इस गुड न्यूज को प्रिंस नरूला के पिता जोगिंदर नरूला कन्फर्म भी कर चुके हैं। इस वक्त कपल और उनकी फैमिली बेहद खुश है। घर में बेटी के आने से रौनक आ गई है। हालांकि, अभी तक कपल ने इसको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। फैंस भी युविका और प्रिंस के पोस्ट का इंतजार कर रहे हैं। सभी को उस मोमेंट का वेट है जब कपल एक पोस्ट शेयर कर अपनी बेबी गर्ल के जन्म की घोषणा करेगा।

बिग बॉस के घर में शुरू हुई थी लव स्टोरी

आपको बता दें, इन दोनों की लव स्टोरी एक रियलिटी शो से शुरू हुई थी। युविका और प्रिंस पहली बार बिग बॉस के घर में मिले थे। 'बिग बॉस 9' (Bigg Boss 9) में प्रिंस और युविका की पहली मुलाकात हुई थी। शो में ही प्रिंस ने युविका को प्रपोज कर दिया था। हार्ट शेप की रोटी बनाकर प्रिंस ने एक बेहद रोमांटिक अंदाज में नेशनल टीवी पर युविका से अपने प्यार का इजहार किया था। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। वहीं, साल 2018 में कपल शादी के बंधन में बंध गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Vivian या Rajat किसे मिलेगा Bigg Boss के घर का कंट्रोल? आज रात Salman Khan के सामने होगा फैसला

 प्रेग्नेंसी के लिए IVF का लिया सहारा

वहीं, कुछ दिनों पहले युविका ने अपने एक इंटरव्यू में रिवील किया था कि वो IVF की मदद से प्रेग्नेंट हुई हैं। अब वो फाइनली मां बन गई हैं और उनकी और प्रिंस की लाइफ में एक नया चैप्टर शुरू हो गया है। इन खुशियों से ये दोनों बेहद खुश और एक्साइटेड हैं। अब सभी को इस बेबी गर्ल की एक झलक पाने की बेचैनी हो रही है। हो सकता है कि जब युविका हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हों तो उनकी बेटी की कोई तस्वीर सामने आ जाए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Prince Narula
Advertisement
Advertisement