whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Adult सीन देने के लिए इस एक्टर ने तीन दिन तक रखा व्रत, vodka के सहारे बीते 72 घंटे

Prithviraj Sukumaran: पृथ्वीराज सुकुमारन को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आई है। हालिया आई खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि फिल्म Aadujeevitham के लिए पृथ्वीराज ने तीन दिन तक व्रत रखा था। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?
05:25 PM Apr 02, 2024 IST | Nancy Tomar
adult सीन देने के लिए इस एक्टर ने तीन दिन तक रखा व्रत  vodka के सहारे बीते 72 घंटे
Prithviraj Sukumaran

Prithviraj Sukumaran: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म बेहद शानदार कमाई कर रही है। अपनी फिल्म को लेकर एक्टर खूब चर्चा में भी हैं। इस बीच अब पृथ्वीराज को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आई है। जी हां, हालिया आई खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि फिल्म Aadujeevitham के लिए पृथ्वीराज ने तीन दिन तक व्रत रखा था। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

सुनील केएस ने किया खुलासा

दरअसल, खबरों की मानें तो फिल्म के सिनेमेटोग्राफर सुनील केएस ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि इस फिल्म के लिए पृथ्वीराज सुकुमारन ने खूब मेहनत की है। सिनेमेटोग्राफर ने कहा कि फिल्म में एडल्ट सीन देने के लिए पृथ्वीराज ने तीन दिन तक व्रत रखा था और वो बिना कुछ खाए-पिए रहे थे। सुनील ने आगे कहा कि बॉडी से पानी निकालने के लिए एक्टर ने लास्ट डे 30ml वोडका का सेवन किया।

Christopher ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को Christopher Kanagaraj ने अपने एक्स अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो के साथ कनगराज ने इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है। कनगराज ने अपने पोस्ट में लिखा कि नेक्ड सीन के लिए पृथ्वीराज ने 3 तीन तक व्रत रखा और उन्होंने लास्ट दिन भी पानी तक नहीं पिया। शूटिंग के पहले एक्टर ने अपने शरीर से पानी निकालने के लिए सिर्फ 30 एमएल वोदका का सेवन किया। फिर उन्हें शूट वाली जगह ले जाया गया। इस दौरान उन्हें कुर्सी पर बिठाया गया था और शॉट लेने से पहले उन्हें चेयर से उठाना था।

यूजर्स ने की एक्टर की तारीफ

वहीं, अब हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है और सभी पृथ्वीराज की तारीफ भी कर रहे हैं। किसी भी अभिनेता के लिए ऐसा करना बहुत कठिन होता है, लेकिन फिर भी पृथ्वीराज ने ऐसा किया। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि ये तो नेक्सट लेवल डेडिकेशन है। दूसरे यूजर ने कहा कि एक्टिंग से इतना प्यार? एक और यूजर ने कहा कि इतनी मेहनत हर कोई नहीं कर सकता। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav देने वाले हैं ‘तगड़ा सरप्राइज’, क्या ‘राव साहब’ के आगे फेल हुआ NASA का नेटवर्क?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो