whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Priyanka Bose ने Agra ही नहीं इससे पहले भी दिए बोल्ड सीन्स, एक्ट्रेस की अश्लील फोटोज ने हिलाया इंटरनेट

Priyanka Bose: सोशल मीडिया पर इस वक्त फिल्म ‘आगरा’ को लेकर खूब बातें हो रही हैं। फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है, लेकिन इसके बोल्ड सीन लीक हो गए हैं, जो इंटरनेट पर सनसनी फैलाए हुए हैं।
07:17 AM Sep 03, 2024 IST | Nancy Tomar
priyanka bose ने agra ही नहीं इससे पहले भी दिए बोल्ड सीन्स  एक्ट्रेस की अश्लील फोटोज ने हिलाया इंटरनेट
Priyanka Bose

Priyanka Bose: सोशल मीडिया पर आजकल फिल्म ‘आगरा’ को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म से एक्ट्रेस प्रियंका बोस के बोल्ड सीन्स सुर्खियों में बने हुए हैं। हर कोई इनके बारे में बातें कर रहा है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब प्रियंका ने किसी फिल्म में इतने बोल्ड सीन्स दिए हैं। जी हां, इससे पहले भी अभिनेत्री फिल्मों में अपना जलवा दिखाते हुए हॉटनेस का तड़का लगा चुकी हैं। आइए जानते हैं कि प्रियंका ने अब से पहले कौन-सी फिल्मों में बोल्ड सीन्स दिए हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by B O S E (@priyankabose20)

प्रियंका ने किन फिल्मों में दिए बोल्ड सीन्स?

गंगोर

फिल्म ‘आगरा’ से प्रियंका के बोल्ड सीन्स रिलीज से पहले ही लीक हो गए हैं। गौरतलब है कि प्रियंका ने साल 2010 में फिल्म 'गंगोर' में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले किया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के काम की खूब तारीफ हुई थी। हालांकि फिल्म से सामने आए प्रियंका के हॉट सीन्स ने लोगों का दिमाग हिला दिया था। फिल्म के ट्रेलर में ही देखा जा सकता है कि इसमें कितने बोल्ड सीन्स हैं। आज भी इंटरनेट पर इनके बारे में बातें होती रहती हैं।

Ascharyachakit (Ascharya F#*k It)

साल 2018 में आई इस फिल्म ने भी लोगों का दिमाग हिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें किस हद तक बोल्डनेस दिखाई गई होगी। हालांकि फिल्म में प्रियंका बोस ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है। यह फिल्म आज भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है और हर किसी की इसके बारे में अलग राय है। बता दें कि फिल्म का नाम 'एस्चार्याचकिट' है।

रिलीज से पहले फिल्म के बोल्ड सीन लीक

गौरतलब है कि प्रियंका बोस इस वक्त फिल्म 'आगरा' से लीक हुए अपने बोल्ड सीन्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि फिल्म को अभी तक भारत में रिलीज नहीं किया गया है, लेकिन कनु बहल की इस फिल्म का प्रीमियर 2023 कांस फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। इसे सेंसर बोर्ड से 'ए' सर्टिफिकेट मिला है, लेकिन फिल्म को अभी तक ओटीटी रिलीज नहीं मिला है। खैर जो भी हो, लेकिन यह फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही चर्चा में है।

यह भी पढ़ें- Netflix के कंटेंट हैड की मुश्किलें क्यों बढ़ीं? वेबसीरीज IC 814… की कहानी पर उठे सवाल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो