खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Priyanka Chopra को खास शख्स ने किया लिप-लॉक, इंस्टाग्राम पर लिखा-‘मैं कितना लकी हूं…’

Priyanka Chopra Birthday: इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा का आज बर्थडे है। इस खास मौके पर हर कोई एक्ट्रेस को उनके जन्मदिन की बधाई दे रहा है। वहीं इस खास मौके पर एक्ट्रेस के खासमखास ने उन्हें लिप-लॉक करते हुए फोटो शेयर किया।
11:08 AM Jul 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Priyanka Chopra Birthday
Advertisement

Priyanka Chopra Birthday: इंटरनेशनल स्टार बनकर दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर न सिर्फ उनके फैंस, बल्कि उनके परिवार और पति ने भी उन्हें खास तरह से बर्थडे विश किया है। जी हां, निक ने कुछ ही देर पहले एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वे अपनी बीवी पर प्यार लुटाते नजर आए। जैसे ही निक का यह पोस्ट इंटरनेट पर आया, वायरल हो गया।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर शेयर की निक ने पोस्ट

निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने 4 फोटो शेयर की हैं। पहली तस्वीर में प्रियंका की फोटो नजर आ रही है। दूसरी फोटो में कपल लिप-लॉक कर रहा है। तीसरी फोटो में देसी गर्ल नागिन-सी बल खा रही है। आखिरी फोटो में निक और प्रियंका कपल गोल दे रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा कि The woman that you are. How lucky am I. Happy birthday my love. जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट आया, कमेंट्स की बारिश हो गई।

लोगों ने भी लुटाया प्रियंका पर प्यार

एक यूजर ने निक की पोस्ट पर कमेंट किया कि आप बहुत लकी हैं, प्रियंका बहुत अच्छी हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि वह बहुत कमाल की इंसान हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि आप दोनों बहुत क्यूट लगते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपकी वाइफ को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। एक और यूजर ने पोस्ट पर कमेंट किया कि वह सच में बहुत अच्छी हैं। इस तरह के कमेंट्स यूजर निक की पोस्ट पर कर रहे हैं।

Advertisement

न सिर्फ एक्टिंग, प्रियंका की सिगिंग भी कमाल

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ एक्टिंग कमाल की करती हैं, बल्कि उनकी सिगिंग भी शानदार है। उनकी पहली रिकॉर्डिंग साल 2002 में आई तमिल फिल्म थमिजान के गाने 'उल्लाथाई किलाथे' की थी, लेकिन सिंगिंग से ज्यादा वे एक्टिंग के करियर पर फोकस करती हैं। इसलिए उन्होंने साल 2005 में आई अपनी फिल्म करम के गाने 'तिनका तिनका' को गाने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में उन्होंने टेलीविजन कार्यक्रम सा रे गा मा पा पर लाइव गाना गाया था, लेकिन फिल्म में गाना गाने से इनकार कर दिया था।

'The Bluff' की शटूिंग में बिजी हैं प्रियंका

आज प्रियंका टॉप की एक्ट्रेस बन चुकी हैं। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'The Bluff' की शूटिंग में बिजी हैं।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने CM एकनाथ शिंदे का बचाव करते हुए कहा- नेता राजनीति नहीं करेंगे तो क्या गोल-गप्पे बचेंगे?

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement