whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर कॉमेडियन Bharti Singh को तगड़ा झटका, यूट्यूब पॉडकास्ट चैनल हैक

Bharti Singh Latest Update: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह का यूट्यूब पॉडकास्ट चैनल हैक (Hack) हो गया है। इसकी जानकारी भारती ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो के जरिए दी है।
01:19 PM Jul 18, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर कॉमेडियन bharti singh को तगड़ा झटका  यूट्यूब पॉडकास्ट चैनल हैक
Bharti Singh

Bharti Singh Youtube Channel Hack: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, भारती का यूट्यूब पॉडकास्ट चैनल हैक (Hack) हो गया है। इसकी जानकारी भारती ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में  एक वीडियो पोस्ट करके दी। भारती और उनके पति ने जल्द इस परेशानी का हल निकालने के लिए 'यूट्यूब इंडिया' से मदद की गुहार भी लगाई है।

Bharti Singh

Bharti Singh

कॉमेडियन ने पोस्ट किया शेयर

भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। इस पोस्ट में कॉमेडियन ने लिखा है कि हम एक गंभीर परेशानी का सामना कर रहे हैं। YouTube पर हमारा पॉडकास्ट चैनल @bhartitvnetwork है, जो हैक कर लिया गया है। @youtubeindia हमने चैनल का नाम और वीडियो बदलने से पहले यह मुद्दा उठाया था, ताकि हमारा कंटेंट सुरक्षित रहे। अब इस नए मुद्दे को सुलझाने में हमारी मदद करें।

भारती और हर्ष ने मांगी मदद

भारती और हर्ष ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पहले भारती कहती हैं कि यार, हमारा चैनल हैक हो गया है। इसके बाद हर्ष कहते हैं कि भारती टीवी किसी ने हैक कर लिया है और उसका नाम-वाम भी बदल दिया है। हर्ष ने आगे कहा कि यूट्यूब इंडिया प्लीज मदद करिए, इसको रिकवर कराने में। अगर किसी के पास कोई हल है तो हमें डीएम करिए। फिर भारती ने कहा कि ऐसे कैसे हमारा चैनल हैक कर लिया?

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

जैसे ही सोशल मीडिया पर यह खबर आई, यूजर्स भी हैरान रह गए। एक यूजर ने कमेंट किया कि यह क्या मजाक है? दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि अरे यह तो बहुत बुरा हुआ। तीसरे यूजर ने लिखा कि मैं आपके सारे वीडियो देखती हूं। इसको जल्दी ठीक करवाओ। इस तरह के कमेंट्स यूजर पोस्ट पर कर रहे हैं।

फैंस को हमेशा अपडेट रखती हैं भारती सिंह

गौरतलब है कि भारती सिंह अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। फैंस को भी उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। भारती अपने पोस्ट से फैंस को अपडेट करना कभी नहीं भूलती हैं। इसलिए फैंस भी इसके लिए इंतजार करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के बाद Arjun Kapoor ने भी किया पोस्ट, ‘मिस्ट्री मैन’ को लेकर कही ये बात?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो