whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Priyanka Chopra के पति के कॉन्सर्ट पर लगी 'पाबंदी'! Nick Jonas को दी गई ये सलाह, तो किया ऐसे रिएक्ट

Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को लेकर खबर आ रही है कि उनके हालिया इवेंट को जल्दी रैप-अप करने के लिए कहा गया है। इसकी जानकारी निक ने खुद पोस्ट के जरिए दी है।
10:51 AM Jul 21, 2024 IST | Nancy Tomar
priyanka chopra के पति के कॉन्सर्ट पर लगी  पाबंदी   nick jonas  को दी गई ये सलाह  तो किया ऐसे रिएक्ट
Nick Jonas

Nick Jonas: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ही नहीं बल्कि उनके पति निक जोनस भी खूब चर्चा में रहते हैं। अब भई निक की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है, तो जाहिर है कि लोगों में उनकी चर्चा होगी ही। हालांकि अब निक को लेकर एक बड़ी खबर आ रही हैं और वो ये है कि पीसी के पति को अब जल्दी अपना कॉन्सर्ट खत्म करने के लिए कहा गया है। जी हां, निक जोनस इस इवेंट में परफॉर्म करना चाहते थे, लेकिन अब उन्हें ऐसा करने के लिए मना किया गया है।

निक ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

दरअसल, कुछ ही देर पहले निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि आज रात वो और परफॉर्म करना चाहते थे, लेकिन उन्हें जल्दी से जल्दी इसे खत्म करने के लिए कहा गया है। निक ने अपने पोस्ट में कहा कि तूफान बहुत तेजी से आ रहा है और इसलिए हमें जल्दी ही रैप-अप करने के लिए कहा गया है। फैमिलीज सुरक्षित रहें... निक के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि किसी तूफान के आने की आशंका जताई जा रही है और इसलिए उन्हें ऐसा करने के लिए रोका गया है।

Nick Jonas

Nick Jonas

सिंगर ने ऐसे किया रिएक्ट

निक के इस पोस्ट में इस पर उनका रिएक्शन भी साफ है। उन्होंने परिवारों को सुरक्षित रहने की सलाह भी दी है। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द बल्फ' की शूटिंग में बिजी हैं, तो निक भी अपने सिंगिग कॉन्सर्ट को लेकर बिजी रहते हैं। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि सिंगर अब कब परफॉर्म कर पाएंगे।

निक अक्सर सुर्खियों में रहते हैं

इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा को 6 साल पूरे हुए हैं। ऐसे में सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी पत्नी पर प्यार लुटाते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसको लेकर निक ने खूब लाइमलाइट चुराई थी। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इन दोनों की जोड़ी बहुत कमाल की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

मिलता है खूब प्यार

बता दें कि हाल ही में निक और प्रियंका इंडिया भी आए थे। जी हां, अनंत-राधिका की शादी में दोनों भारत आए थे। इस दौरान जहां प्रियंका ने अपने लुक से लेकर डांस तक हर किसी का ध्यान खींचा, तो वहीं निक की मासूमियत पर भी भारतीयों का दिल आ गया। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब निक इंडिया आए हों और उन्हें लोगों का प्यार ना मिला हो। जब भी निक इंडिया आते हैं, तो पब्लिक उन पर खूब प्यार लुटाती है।

यह भी पढ़ें- Natasa के बाद Hardik भी कर रहे मूवऑन, पहली बार पब्लिक में दिखे क्रिकेटर, स्माइल के पीछे छुपाया दर्द!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो