खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Priyanka Chopra के पति के कॉन्सर्ट पर लगी 'पाबंदी'! Nick Jonas को दी गई ये सलाह, तो किया ऐसे रिएक्ट

Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को लेकर खबर आ रही है कि उनके हालिया इवेंट को जल्दी रैप-अप करने के लिए कहा गया है। इसकी जानकारी निक ने खुद पोस्ट के जरिए दी है।
10:51 AM Jul 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Nick Jonas
Advertisement

Nick Jonas: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ही नहीं बल्कि उनके पति निक जोनस भी खूब चर्चा में रहते हैं। अब भई निक की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है, तो जाहिर है कि लोगों में उनकी चर्चा होगी ही। हालांकि अब निक को लेकर एक बड़ी खबर आ रही हैं और वो ये है कि पीसी के पति को अब जल्दी अपना कॉन्सर्ट खत्म करने के लिए कहा गया है। जी हां, निक जोनस इस इवेंट में परफॉर्म करना चाहते थे, लेकिन अब उन्हें ऐसा करने के लिए मना किया गया है।

Advertisement

निक ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

दरअसल, कुछ ही देर पहले निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि आज रात वो और परफॉर्म करना चाहते थे, लेकिन उन्हें जल्दी से जल्दी इसे खत्म करने के लिए कहा गया है। निक ने अपने पोस्ट में कहा कि तूफान बहुत तेजी से आ रहा है और इसलिए हमें जल्दी ही रैप-अप करने के लिए कहा गया है। फैमिलीज सुरक्षित रहें... निक के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि किसी तूफान के आने की आशंका जताई जा रही है और इसलिए उन्हें ऐसा करने के लिए रोका गया है।

Nick Jonas

सिंगर ने ऐसे किया रिएक्ट

निक के इस पोस्ट में इस पर उनका रिएक्शन भी साफ है। उन्होंने परिवारों को सुरक्षित रहने की सलाह भी दी है। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द बल्फ' की शूटिंग में बिजी हैं, तो निक भी अपने सिंगिग कॉन्सर्ट को लेकर बिजी रहते हैं। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि सिंगर अब कब परफॉर्म कर पाएंगे।

Advertisement

निक अक्सर सुर्खियों में रहते हैं

इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा को 6 साल पूरे हुए हैं। ऐसे में सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी पत्नी पर प्यार लुटाते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसको लेकर निक ने खूब लाइमलाइट चुराई थी। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इन दोनों की जोड़ी बहुत कमाल की है।

मिलता है खूब प्यार

बता दें कि हाल ही में निक और प्रियंका इंडिया भी आए थे। जी हां, अनंत-राधिका की शादी में दोनों भारत आए थे। इस दौरान जहां प्रियंका ने अपने लुक से लेकर डांस तक हर किसी का ध्यान खींचा, तो वहीं निक की मासूमियत पर भी भारतीयों का दिल आ गया। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब निक इंडिया आए हों और उन्हें लोगों का प्यार ना मिला हो। जब भी निक इंडिया आते हैं, तो पब्लिक उन पर खूब प्यार लुटाती है।

यह भी पढ़ें- Natasa के बाद Hardik भी कर रहे मूवऑन, पहली बार पब्लिक में दिखे क्रिकेटर, स्माइल के पीछे छुपाया दर्द!

Advertisement
Tags :
nick jonasPriyanka Chopra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement