whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इस एक्ट्रेस की मौत से सदमे में Priyanka Chopra, वीडियो शेयर कर जताया दुख

Priyanka Chopra on Popular Actress Death: मशहूर अभिनेत्री के निधन से प्रियंका चोपड़ा को भी गहरा सदमा लगा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अब एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपना दुख जताया है।
07:08 PM Sep 28, 2024 IST | Himanshu Soni
इस एक्ट्रेस की मौत से सदमे में priyanka chopra  वीडियो शेयर कर जताया दुख
एक्ट्रेस की मौत से सदमे में प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra on Dame Maggie Smith Death: फिल्म ‘हैरी पॉटर’ और ‘डाउंटन एबे’ से पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस का शुक्रवार को निधन हो गया। लाखों फैंस का दिल जीतने वालीं अभिनेत्री डेम मैगी स्मिथ के निधन से हर किसी को गहरा सदमा लगा। हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ने 89 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस के निधन ने ना सिर्फ उनके परिवार और फैंस को गहरा दुख दिया बल्कि भारतीय फैंस और सेलेब्स को भी गहरा सदमा लगा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और अब ग्लोबल आइकन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा को भी डेम मैगी स्मिथ के निधन से झटका लगा। प्रियंका ने अब अपने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के वीडियो को शेयर कर उन्हें याद किया है।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harry Potter (@harrypotter)

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पोस्ट 

डेम मैगी स्मिथ के निधन के बाद उनके परिवार और फैंस को बड़ा झटका लगा है। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने भी 'हैरी पॉटर' एक्ट्रेस को याद किया। प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी में डेम का वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  द एंड ऑफ एन एरा! भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।

Advertisement

अभिनेत्री ने जीते 2 ऑस्कर पुरस्कार 

ब्रिटिश मंच और सिनेमा की एक महान हस्ती रह चुकीं एक्ट्रेस ने अपने करियर में साल 1970 में ‘द प्राइम ऑफ मिस जीन ब्रॉडी’ के लिए पहला ऑस्कर पुरस्कार जीता था। इसके बाद उन्होंने साल 1979 में ‘कैलिफोर्निया सुइट’ के लिए एक और ऑस्कर अपने नाम किया था। एक्ट्रेस के निधन के बाद परिवार ने भी अपना दुख जताते हुए एक बयान जारी किया।

Advertisement

परिवार ने जारी किया ऑफिशियल बयान

डेम के बेटों टोबी स्टीफेंस और क्रिस लार्किन ने ऑफिशियल बयान जारी करते हुए गहरा दुख जताया था। उन्होंने कहा, 'हमें बेहद दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि डेम मैगी स्मिथ का निधन हो गया है। उन्होंने आज सुबह 27 सितंबर को अस्पताल में आखिरी सांस ली। वो एक बहुत ही निजी इंसान थीं और उनके अंतिम क्षणों में उनके करीबी दोस्त और परिवार मौजूद था। उन्होंने दो बेटों और पांच प्यारे पोते-पोतियों को छोड़ दिया है, जो अपनी मां और दादी के जाने से गहरे दुख में हैं।' परिवार ने आगे कहा, 'हम सभी के समर्थन और शुभकामनाओं के लिए भी धन्यवाद करते हैं। कृपया इस कठिन समय में हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।"

यह भी पढ़ें: Harry Potter एक्ट्रेस का हुआ निधन, दो बार जीता था Oscar Award

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो