होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Anushka Sharma के इस तोहफे को आज तक भूल नहीं पाईं Priyanka Chopra, 'दिल धड़कने दो' से जुड़ा है किस्सा

Priyanka Chopa Freindship With Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फ्रेंड और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा द्वारा दिए एक गिफ्ट को एक तस्वीर के जरिए अपने फैंस को दिखाया है।
04:29 PM Sep 18, 2024 IST | Himanshu Soni
Priyanka Chopa Freindship With Anushka Sharma
Advertisement

Priyanka Chopa Freindship With Anushka Sharma: कौन कहता है बॉलीवुड में दो एक्ट्रेसेस आपस में अच्छी दोस्त नहीं हो सकतीं, अब ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा को ही ले लीजिए। दोनों अभिनेत्रियों ने सालों पहले एक फिल्म में साथ काम किया था और तब से ही दोनों बहुत अच्छी दोस्त हैं। अब प्रियंका चोपड़ा ने अनुष्का शर्मा का दिया हुआ एक तोहफा अपने सभी फैंस को दिखाया है। इस गिफ्ट को प्रियंका आज तक भूल नहीं पाई हैं। प्रियंका ने इस तोहफे के लिए एक बार फिर अनुष्का शर्मा को धन्यवाद दिया है। आखिर क्या है ये गिफ्ट चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की पिक्चर 

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की, जिसमें उन्होंने अनुष्का शर्मा की दी हुई चाचा चौधरी की टी-शर्ट को पहना हुआ है। ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। प्रियंका हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और इस बार भी उन्होंने अपने खास दोस्त के तोहफे को लेकर अपने प्यार का इजहार किया है। प्रियंका ने बताया है कि उन्हें अब भी ये टी-शर्ट काफी अच्छी लगती है और इसके लिए उन्होंने एक बार फिर अनुष्का का धन्यवाद किया। हालांकि अभी तक प्रियंका के इस पोस्ट पर अनुष्का का कोई कमेंट या रिपोस्ट सामने नहीं आया है। अनुष्का ने ये टी-शर्ट प्रियंका को उनकी फिल्म 'दिल धड़कने दो' की शूटिंग के दौरान गिफ्ट के तौर पर दी थी।

Priyanka Chopa Freindship With Anushka Sharma

'सिटाडेल' की शूटिंग में बिजी हैं प्रियंका 

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज 'सिटाडेल' के दूसरे सीजन की तैयारी में भी व्यस्त हैं। उन्होंने स्क्रिप्ट की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनका नाम लिखा हुआ था। उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा, 'यहां पर काम शुरू हो गया है! Citadel S2 @therussobrothers'। एक और पोस्ट में उन्होंने कार में कॉफी का मजा लेते हुए लिखा, 'ये एस्प्रेसो लाइफ है,' जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा के फैंस अब उनकी इस सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की थीं फैमिली तस्वीरें

आपको बता दें अभी 2 दिन पहले प्रियंका ने अपने पति निक जोनास और बेटी माल्ती मैरी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इस दौरान उन्होंने अपने अतीत को याद करते हुए लिखा कि 24 साल पहले इसी एरीना में उन्हें मिस वर्ल्ड का खिताब मिला था। उन्होंने उस यादगार पलों के दौरान अपने अनुभवों को शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी ड्रेस की चुनौतियों का भी जिक्र किया। प्रियंका ने बताया कि उस रात उनके कपड़े सही से नहीं टिक रहे थे, जिससे उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

प्रियंका ने अपनी भावनाओं को शेयर करते हुए कहा कि जीवन का एक पूरा चक्र पूरा हो गया है। अब वो अपनी बेटी और पति के साथ उन यादों को शेयर कर रही हैं। उन्होंने ये भी कहा कि ये उनके लिए एक खास पल है, जब वो अपने परिवार के साथ उस जगह पर फिर से लौटकर गईं।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट Shraddha Arya क्यों थीं पति से दूर? कैसे मिली गुड न्यूज? डिलीवरी डेट भी रिवील

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement