whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तो इस वजह से भारत आईं Priyanka Chopra, फिल्म नहीं 'देसी गर्ल' के लौटने का कारण है खास

Priyanka Chopra Returns To India For this Reason: बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। ऐसे में हर कोई सोच में पड़ गया कि प्रियंका अब भारत क्यों आई हैं। चलिए आपको बताते हैं आखिर प्रियंका के मुंबई में आने की वजह क्या है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।
06:00 PM Oct 16, 2024 IST | Himanshu Soni
तो इस वजह से भारत आईं priyanka chopra  फिल्म नहीं  देसी गर्ल  के लौटने का कारण है खास
Priyanka Chopra Returns To India For this Reason

Priyanka Chopra Returns To India For this Reason: बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से भारत लौट आई हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनके लूज पजामा और क्रॉप टॉप ने सभी का ध्यान खींचा। प्रियंका ने इस लुक को एक मैचिंग कैप के साथ पूरा किया और जैसे ही वो एयरपोर्ट से बाहर आईं, उन्होंने फैंस और पैपराजी को हाथ जोड़कर नमस्ते किया। लेकिन क्या आप जानते हैं प्रियंका चोपड़ा के भारत लौटने की अब क्या वजह है? दिलचस्प बात ये है कि हर कोई सोच रहा है कि पीसी अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'पाणी' के प्रमोशन या कोई दूसरे प्रोजेक्ट के सिलसिले में भारत आई हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। चलिए आपको बताते हैं प्रियंका चोपड़ा के भारत वापस आने का कारण।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के लुक ने उड़ाए होश 

मुंबई एयरपोर्ट पर प्रियंका चोपड़ा का ये 'देसी अवतार' उनके प्रशंसकों को बहुत भा रहा है। हल्का मेकअप और काले चश्मे के साथ प्रियंका ने अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ कैमरों के सामने पोज दिए। उनकी सादगी ने यहां सभी का दिल जीत लिया। हालांकि, इस बार उनकी बेटी मालती मैरी उनके साथ नहीं थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

क्यों भारत आईं प्रियंका चोपड़ा?

एचटी सिटी की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की भारत आने की वजह कोई बॉलीवुड प्रोजेक्ट या फिल्म नहीं है, बल्कि पीसी यहां किसी खास मकसद के लिए आई हैं। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका का ये भारत दौरा किसी फिल्म प्रोजेक्ट के लिए नहीं है, जैसा कि कई लोग कयास लगा रहे थे। दरअसल, वो यहां मेकअप ब्रांड मैक्स फैक्टर के लॉन्च इवेंट के लिए आई हैं, जो 18 अक्टूबर को मुंबई में होने वाला है। ये ब्रांड भारत में अपनी नई शुरुआत कर रहा है और इस इवेंट को लेकर प्रियंका के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Advertisement

साल 2021 में प्रियंका ने शुरू किया ब्रांड

आपको बता दें प्रियंका ने साल 2021 में इस ब्रांड के साथ अपनी शुरुआत की थी, जब वो इसकी ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनीं। इस इवेंट में कई अंतरराष्ट्रीय मीडिया के लोग भी शामिल होंगे, जो इस बड़ी खबर को कवर करने के लिए भारत आएंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की झोली में कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं। वो इस समय अपनी सीरीज 'सिटाडेल' के दूसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं, जिसे फेमस रूसो बंधुओं द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इसके अलावा प्रियंका 'द ब्लफ' नाम की फिल्म में भी नजर आएंगी, जिसमें वो एक महिला समुद्री डाकू की भूमिका निभाएंगी।

यह भी पढ़ें: पब्लिक में सुसू करने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप, जल्द पर्दे पर आएंगी नजर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो