खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Priyanka Chopra का दर्द से हुआ बुरा हाल, दवाइयां छोड़ घरेलू नुस्खे अपना रहीं देसी गर्ल

Priyanka Chopra Home Remedies: प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर घायल दिखाई दे रही हैं। इन दिनों उनकी जिंदगी कैसी कट रही है अब एक्ट्रेस ने उसकी झलक फैंस के साथ शेयर की है। साथ ही अब वो अपने पैरों पर लहसुन की कलियां भी मलती हुई दिखाई दे रही हैं।
03:05 PM Jun 27, 2024 IST | Ishika Jain
Priyanka Chopra Home Remedies
Advertisement

Priyanka Chopra Home Remedies: प्रियंका चोपड़ा ने आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस का अटेंशन ग्रैब कर लिया है। ग्लोबल आइकॉन बनीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कई चुनौतियों का सामना कर रही हैं। एक्ट्रेस अपनी हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग करते हुए घायल हो रही हैं। एक्शन सीक्वेंस देते हुए प्रियंका चोपड़ा को कई बार भयानक चोट आ गई है और अब उनका क्या हाल है वो उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में दिखाया है। अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा दिखीं घायल

जिस चीज ने सबसे ज्यादा फैंस का ध्यान खींचा वो थे प्रियंका के 2 वीडियो। एक में तो देसी गर्ल अपनी चोट दिखाती हुई नजर आ रही हैं। उनके पैरों पर कितने जख्म हैं वो देखकर फैंस भी घबरा गए हैं। यूजर्स अब एक्ट्रेस की हालत देखकर चिंता में पड़ गए हैं। बता दें, प्रियंका चोपड़ा इतने दर्द में हैं कि वो पैरों में पट्टियां बांधकर शूट कर रही हैं। उनकी हालत देखकर समझ आ जाएगा कि इस वक्त उनको कितना दर्द हो रहा होगा।

देसी तरह से चल रहा एक्ट्रेस का इलाज

हैरानी की बात तो ये है कि विदेश में रहकर भी प्रियंका चोपड़ा अपने दर्द पर काबू पाने के लिए दवाइयां नहीं बल्कि देसी नुस्खे अपना रही हैं। अब प्रियंका ने अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें देखा जा सकता है कि देसी गर्ल के तलवे में कोई लहसुन की कलियों से मालिश कर रहा है। अब एक्ट्रेस ऐसा क्यों करवा रही हैं और इससे क्या होगा? अगर आपके भी मन में यही सवाल चल रहा है तो बता दें, लहसुन की कलियों से पैरों की मालिश करने से दर्द में आराम मिलता है। साथ ही पैरों की सूजन भी कम हो जाती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सना सुल्तान की हुई छुट्टी, छिन गई सारी पावर्स; अब कौन होगा घर का नया भेदी?

फैंस को हुई चिंता

अब उनके ये देसी नुस्खे देखकर फैंस भी इम्प्रेस्ड हो गए हैं। चलिए आपको दिखाते हैं फैंस का एक्ट्रेस की पोस्ट पर क्या रिएक्शन है। एक शख्स ने लिखा है, 'ये सभी चोट चिंताजनक है। कृपया अपना ख्याल रखें। ऑस्ट्रेलिया में आपका स्वागत है।' एक फैन ने कहा, 'कृपया अपना ख्याल रखें।' कुछ लोग प्रियंका को एक दम देसी बता रहे हैं। तो कुछ प्रियंका को ट्रोल भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सेलिब्रिटीज चेहरा तो ठीक करवा लेते हैं पैरों से उनकी उम्र पता चल ही जाती है।

Advertisement
Tags :
Priyanka Chopra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement