खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक्टिंग के अलावा किस में माहिर हैं Pulkit? हिडन टैलेंट देख गर्लफ्रेंड हुईं सरप्राइज

Pulkit Samrat Hidden Talent: पुलकित सम्राट का एक ऐसा अनदेखा टैलेंट अब दुनिया के सामने आ गया है जिसके बारे में उनकी खुद की गर्लफ्रेंड को नहीं पता था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने उनके इस छिपे टैलेंट को रिवील कर दिया है।
05:59 PM Jan 03, 2024 IST | Ishika Jain
Image Credit: Instagram
Advertisement

Pulkit Samrat Hidden Talent: बॉलीवुड स्टार्स में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। एक्टिंग के अलावा भी ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स किसी न किसी चीज में माहिर हैं। कोई अच्छा गाता है तो कोई मार्शल आर्ट दिखाता है। वहीं, अब बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) का भी हिडन टैलेंट बाहर आ गया है। उनमें भी एक ऐसी खूबी है जो अब तक दुनिया के सामने नहीं आई थी। एक्टर एक काम में इतने अच्छे हैं कि इस बात का अंदाजा उनकी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) तक को नहीं था। अब उनके इस टैलेंट की जानकारी एक वीडियो से मिली है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बिना हाथों के छक्के-चौके मारने वाले क्रिकेटर की बायोपिक का ऐलान, Vicky Kaushal होंगे हीरो!

क्या है पुलकित का हिडन टैलेंट?

दरअसल, इस वक्त पुलकित सम्राट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें एक्टर कुछ लोगों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्हें तबला बजाते हुए देखा जा सकता है। उनकी परफॉरमेंस इतनी जबरदस्त है कि वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। जैसे ही पुलकित ने तबला बजाना शुरू किया उनकी गर्लफ्रेंड भी इस पर रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। कृति खरबंदा तबले की थाप सुन सरप्राइज रह गईं। उन्होंने अचानक ही ऐसे कहा- ‘तुझे बजाना आता है?’

Advertisement

कृति खरबंदा भी हुईं सरप्राइज

अब उनका ये रिएक्शन देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि खुद कृति भी अपने बॉयफ्रेंड के इस टैलेंट से वाकिफ नहीं थीं। उन्हें खुद पुलकित का ये रूप देख झटका लगा है। वहीं, अब एक्टर ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘नई चीजें सिख रहा हूं। पुराने को वापिस ला रहा हूं। डिअर 2024, दयालु बने रहना। PS: कृति खरबंदा के जॉ ड्रॉपिंग रिएक्शन का इंतजार करें। काश आप इसे देख भी पाते। प्राइसलेस। मैं उसे सरप्राइज करने के लिए नई चीजें सीखता रहता हूं।’

गर्लफ्रेंड ने लुटाया प्यार

अब एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी गर्लफ्रेंड ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुम हमेशा ऐसा करते हो! हमेशा! मेरा टैलेंटेड बॉय! (Alprazolam) ’ न सिर्फ कृति खरबंदा बाकी लोग भी पुलकित की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। हर किसी ने एक्टर पर उनके इस टैलेंट के लिए प्यार लुटाया है। यूजर्स जमकर उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लगता है तबला बजाकर पुलकित ने सभी का दिल जीत लिया है।

Advertisement
Tags :
kriti kharbandakriti kharbanda boyfriendpulkit samrat
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement