whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Hina Khan के कैंसर को लेकर पंजाबी एक्टर का बड़ा खुलासा, बोले- उन्हें पहले से ही पता था

Gippy Grewal on Hina Khan Cancer Battle: पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने टीवी एक्ट्रेस हिना खान की कैंसर से जंग को लेकर पहली बार बयान दिया है। हिना के साथ काम कर चुके गिप्पी ग्रेवाल ने क्या कुछ कहा, चलिए आपको बताते हैं।
08:10 PM Sep 18, 2024 IST | Himanshu Soni
hina khan के कैंसर को लेकर पंजाबी एक्टर का बड़ा खुलासा  बोले  उन्हें पहले से ही पता था
Gippy Grewal on Hina Khan Cancer Battle

Gippy Grewal on Hina Khan Cancer Battle: पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने टीवी एक्ट्रेस हिना खान के साथ इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' में काम किया था। दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म से हिना खान ने पंजाबी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। हिना खान फिलहाल तीसरे स्टेज के कैंसर से जंग लड़ रही हैं। अब गिप्पी ग्रेवाल ने उनकी इस जंग को लेकर बात की है। गिप्पी ने हिना खान को लेकर क्या कुछ कहा है चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

गिप्पी ग्रेवाल ने हिना के कैंसर पर की बात

इस्टैंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो में गिप्पी ग्रेवाल के इंटरव्यू के सेगमेंट को शेयर किया गया है। इस वीडियो में गिप्पी ग्रेवाल ने हिना खान के साथ काम करने को लेकर और उनकी कैंसर से जंग पर बात की है। गिप्पी इंटरव्यू में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि हिना खान के साथ उनके और उनकी पत्नी के बहुत अच्छे रिश्ते हैं। गिप्पी ने कहा कि मैंने हिना के साथ जो फिल्म की है वो सुपरहिट रही है।

हिना खान के कैंसर गिप्पी का खुलासा  

हिना खान के कैंसर को लेकर इसी इंटरव्यू में गिप्पी ग्रेवाल ने कहा कि हिना खान को फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही पता था कि उन्हें कैंसर है लेकिन उन्होंने उस बात को अपने तक ही रखा और किसी को कानों-कान खबर तक होने नहीं दी। जब मैंने उनका पोस्ट देखा तभी मुझे पता चला उनके कैंसर के बारे में। गिप्पी ने कहा कि हिना खान बहुत ही स्ट्रॉन्ग लेडी हैं। उनसे बात करके आपको भी बहुत हिम्मत मिल जाती है।

Advertisement

'शिंदा शिंदा नो पापा' में हिना और गिप्पी की जोड़ी

पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म 10 मई को रिलीज हुई थी, जिसने बजट से ज्यादा कमाई की थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। 'शिंदा शिंदा नो पापा' का बजट केवल 12 करोड़ का था, जबकि 10 दिनों में फिल्म ने 9.34 करोड़ की कमाई भारत में और वर्ल्डवाइड कलेक्शन 18.25 करोड़ का कर लिया था जो कि फिल्म के लिए एक बड़ी सफलता थी।

यह भी पढ़ें: Netflix और Hotstar पर इन फिल्मों और सीरीज में कूट-कूट कर भरा है सस्पेंस, आखिर तक नहीं चलेगा पता!

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो