whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Vamika Gabbi के कमरे में घुसकर बेड पर बैठा कौन? एक्ट्रेस ने परेशान होकर किया पोस्ट

Someone Broke Into Wamiqa Gabbi Room: अभिनेत्री वामिका गब्बी ने हाल ही में बताया है कि उनके घर में कोई जबरदस्ती घुस आया है और अब वापस जाने का नाम नहीं ले रहा है।
04:57 PM Oct 02, 2024 IST | Himanshu Soni
vamika gabbi के कमरे में घुसकर बेड पर बैठा कौन  एक्ट्रेस ने परेशान होकर किया पोस्ट
Someone Broke Into Wamiqa Gabbi Room

Someone Broke Into Wamiqa Gabbi Room: पंजाबी एक्ट्रेस वामिका गब्बी के साथ हाल ही में एक ऐसी घटना हो गई जिसने उन्हें हैरान कर दिया। दरअसल एक्ट्रेस ने शेयर पोस्ट कर अपने फैंस को बताया कि कोई उनके कमरे में घुस आया है और अब जाने का नाम नहीं ले रहा। एक्ट्रेस के इस स्टोरी को शेयर करने के बाद फैंस के भी अलग-अलग रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

वामिका गब्बी के कमरे में कौन घुस आया?

हाल ही में वामिका गब्बी ने एक मजेदार घटना के बारे में अपने फैंस को बताया जब एक अंजान मेहमान उनके कमरे में घुस आया। ये मेहमान कोई और नहीं बल्कि एक कबूतर था, जी हां एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने सभी फैंस को बताया है कि उनके कमरे में कबूतर घुस आया है और वो अब जाने का नाम नहीं ले रहा। वामिका की तस्वीर को देखने के बाद पता चल रहा है कि कबूतर उनके बिस्तर पर आराम से बैठा था। एक्ट्रेस ने इस मजेदार पल को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, जिसमें वो कबूतर से बातचीत करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो में कबूतर को देखकर कहा 'हाय' और साथ ही एक कैप्शन भी लिखा जिसमें उन्होंने बताया कि 'कोई मेरे कमरे में घुस आया है और अब जा नहीं रहा है।'

Someone Broke Into Wamiqa Gabbi Room

Someone Broke Into Wamiqa Gabbi Room

Advertisement

वामिका गब्बी ने 2007 में की थी शुरुआत

चंडीगढ़ की रहने वालीं पंजाबी एक्ट्रेस वामिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में की थी जब उन्होंने फिल्म 'जब वी मेट' में एक छोटे से किरदार से बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने पंजाबी सिनेमा में कई हिट फिल्मों में काम किया जिनमें 'तू मेरा 22 मैं तेरा 22', 'इश्क ब्रांडी' और 'निका जैलदार 3' शामिल जैसी फिल्मों में शामिल हैं।

हाल ही में वामिका को 'मॉडर्न लव: मुंबई' और 'जुबली' जैसी वेब सीरीज में भी देखा गया। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'खुफिया' में भी काम किया है, जो अमर भूषण के जासूसी उपन्यास 'एस्केप टू नोवेयर' पर बेस्ड थी। इस फिल्म में तब्बू और अली फजल जैसे स्टार्स भी शामिल थे।

Advertisement

वामिका गब्बी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 

वामिका गब्बी के आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो तमिल फिल्म 'जीन' में नजर आएंगी, जिसमें जयम रवि और कृति शेट्टी भी हैं। ये फिल्म फैंटेसी पर बेस्ड है और इसका निर्देशन अर्जुन जूनियर ने किया है। इस फिल्म का संगीत मशहूर संगीतकार ए.आर.रहमान ने दिया है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटिड हैं।

ये फिल्म साल 2016 की तमिल फिल्म 'थेरी' का रीमेक है, जिसमें कीर्ति सुरेश भी हैं। इस कहानी में एक पूर्व पुलिस अधिकारी बेबी जॉन की कहानी दिखाई जाएगी जो अपनी बेटी के लिए एक सुरक्षित माहौल बनाने के लिए अपनी मौत का नाटक करता है।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha की शादी में किया ऐसा काम जिससे पहले की थी तौबा-तौबा, Honey Singh का खुलासा

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो