whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं Bunty Bains, जिन पर हुआ जानलेवा हमला, Sidhu Moose Wala से था खास कनेक्शन

Bunty Bains And Sidhu Moose Wala Connection: पंजाबी म्यूजिक कंपोजर और प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर जानलेवा हमला हुआ है। इस वारदात के पीछे किसका हाथ है, पुलिस ने पता लगाना शुरू कर दिया है। इस बीच लोग जानना चाहते हैं कि बंटी बैंस और दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बीच क्या कनेक्शन था। आइए जानते हैं।
04:43 PM Feb 27, 2024 IST | Jyoti Singh
कौन हैं bunty bains  जिन पर हुआ जानलेवा हमला  sidhu moose wala से था खास कनेक्शन
Bunty Bains And Sidhu Moose Wala Connection. Photo Credit- Instagram

Firing on Punjabi Music Composer Bunty Bains: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर कंपोजर और प्रोड्यूसर बंटी बैंस (Bunty Bains) को लेकर मंगलवार को एक बड़ी खबर आई, जिसमें बताया गया कि कंपोजर पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमला उस वक्त हुआ जब कंपोजर एक रेस्टोरेंट में बैठे थे। हालांकि हमले में बंटी बैंस बाल-बाल बच गए, लेकिन इस हमले ने सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) पर हुए हमले की यादें ताजा दीं। आपको बता दें कि बंटी बैंस का दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला से खास कनेक्शन था।

यह भी पढ़ें: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर Bunty Bains पर फायरिंग, जिंदा छोड़ने के बदले मांगे एक करोड़

क्या है पूरा मामला

बता दें कि म्यूजिक कंपोजर और प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमला उस वक्त हुआ जब वह मोहाली के सेक्टर-79 में एक रेस्टोरेंट पर बैठे हुए थे। बताया जाता है कि तभी कुछ अज्ञात हमलावर आए और कंपोजर को जान से मारने की नीयत से फायरिंग करनी शुरू कर दी। हमलावरों ने इस दौरान बंटी बैंस को धमकी देते हुए कहा कि अगर एक करोड़ रुपए नहीं दिए तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा।

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, बंटी बैंस ने बताया कि हमले के बाद उनके पास एक अज्ञात फोन आया था, जिसमें उनसे एक करोड़ रुपए की डिमांड की गई है। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। कंपोजर ने आगे बताया कि उनके पास फोन मोस्टवांटेड गैंगस्टर लकी पटियाला के नाम से आया था, जो कनाडा में रहता है।

सिद्धू मूसेवाला से था खास कनेक्शन

आपको बता दें कि म्यूजिक कंपोजर और प्रोड्यूसर बंटी बैंस का दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला से खास कनेक्शन था। उन्होंने मूसेवाला के कई गानों को कंपोज और प्रोड्यूस किया है। यहां तक कि बंटी बैंस की कंपनी सिद्धू मूसेवाला के काम को देखती थी। दोनों ने साथ मिलकर कई गाने बनाए हैं।

मूसेवाला की गोली मारकर की थी हत्या

गौरतलब है कि दो साल पहले 29 मई 2022 को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिंगर को मानसा शहर में बीचों-बीच सड़क पर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्ड बराड़ ने ली थी। वहीं अब प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपोजर की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो