whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं सिंगर Jazzy B? जिनके नए गाने से मचा बवाल, महिलाओं की भेड़ से तुलना की तो भड़के लोग

Singer Jazzy B Controversy: पंजाबी सिंगर जसविंदर सिंह बैंस उर्फ जैज बी अपने नए गाने 'मदक शकीना दी' को लेकर विवादों में घिर गए हैं। उन पर गाने में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है।
12:55 PM Apr 03, 2024 IST | Jyoti Singh
कौन हैं सिंगर jazzy b  जिनके नए गाने से मचा बवाल  महिलाओं की भेड़ से तुलना की तो भड़के लोग
Singer Jazzy B Controversy

Madak Shakeena Di Song Controversy: पंजाबी सिंगर जसविंदर सिंह बैंस उर्फ जैजी बी (Jazzy B) इन दिनों अपने लेटेस्ट ट्रैक 'मदक शकीना दी' (Madak Shakeena Di) को लेकर विवादों में घिर गए हैं। सिंगर ने अपने गाने में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसके चलते महिला आयोग ने नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा है। साथ ही जवाब मांगा है कि सिंगर ने अपने गाने की लिरिक्स में ऐसे शब्द का इस्तेमाल क्यों किया है? आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं जैजी बी जिनके गाने से विवाद छिड़ा हुआ है।

कौन हैं जसविंदर सिंह बैंस उर्फ जैजी बी?

जसविंदर सिंह बैंस उर्फ जैजी बी कैनेडियन पंजाब के फेमस सिंगर हैं, जिन्हें क्राउन प्रिंस ऑफ भांगड़ा के नाम से भी जाना जाता है। उनका जन्म 1 अप्रैल 1975 को दुर्गापुर, जालंधर में हुआ था। जैज बी ने अपने करियर में कई पॉपुलर म्यूजिक वीडियो बनाए हैं। हालांकि उन्हें असली पहचान साल 2005 में आई म्यूजिक वीडियो 'दिल लुटिया' से मिली थी। इसके बाद उन्होंने 'गल्ला करदीं', 'नाग' समेत कई हिट म्यूजिक वीडियो बनाए हैं।

https://www.instagram.com/p/C4qrgn6BYkP/?img_index=1

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui ने सरेआम उड़ाया Ex Aysha Khan का मजाक! फैंस के सामने कह डाली ऐसी बात

क्यों आ गए विवादों में?

सिंगर जैजी बी का नया गाना ‘मदक शौकीनां दी’ जिसे अब तक चार मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं उन्हें विवाद में लाने की मुख्य वजह बन गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गाने में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणियां हैं। इस कारण गाने की काफी आलोचना की जा रही है। साथ ही सिंगर के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की जा रही है।

लड़कियों की तुलना भेड़ से की

जैजी बी ने ‘मदक शौकीनां दी’ गाने के लिरिक्स खुद ही लिखे हैं। सिंगर पर आरोप है कि उन्होंने अपने गाने में महिलाओं की तुलना भेड़ से की है। इसे लेकर काफी विरोध भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं पंजाब के बरनाला में सिंगर जैजी बी का पुतला भी जलाया गया है। इसके अलावा महिला आयोग की ओर से नोटिस जारी करते हुए जवाब भी मांगा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो