whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जिस भाई ने अल्लू अर्जुन के करियर को बढ़ाया आगे, उसी ने बॉक्स ऑफिस पर दीं 9 फ्लॉप फिल्में, आज पहचान को मोहताज है एक्टर

Superstar Brother who has a Flop Career: पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन को तो हर कोई जानता है लेकिन क्या आप उनके भाई को जानते हैं जो पिछले 11 सालों से फिल्मों में काम कर रहे हैं।
06:13 PM Sep 05, 2024 IST | Himanshu Soni
जिस भाई ने अल्लू अर्जुन के करियर को बढ़ाया आगे  उसी ने बॉक्स ऑफिस पर दीं 9 फ्लॉप फिल्में  आज पहचान को मोहताज है एक्टर
Pushpaa Star Allu Arjun Brother Allu Sirish

Pushpaa Star Allu Arjun Brother Allu Sirish: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फैनडम और दीवानगी के किस्से तो हर कोई जानता है लेकिन क्या आप उनके भाई के बारे में जानते हैं? अल्लू अर्जुन का वो भाई जिसने कभी उन्हीं पर ही आरोप लगाया कि उसके भाई ने उन्हें धोखा दिया। वही भाई जिसने साल 2013 में अपना फिल्मी डेब्यू किया था लेकिन आज तक उसे वो सक्सेस नहीं मिल पाई जिसकी उसे दरकार थी। वो बिल्कुल अल्लू अर्जुन जैसा ही दिखता है, शायद दोनों को साथ में खड़ा कर दिया जाए तो लगेगा कि दोनों एक दूसरे की कार्बन कॉपी है। लेकिन शक्ल एक जैसी होने के बाद भी दोनों की किस्मत में जमीन-आसमान का अंतर है। जी हां जहां अल्लू अर्जुन ने अपने फिल्मी करियर में कई ब्लॉक बस्टर फिल्में दीं वहीं उनके भाई आज तक एक सुपरहिट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं अल्लू शिरीष की जो आजतक बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं।

शिरीष की एक के बाद 9 फ्लॉप फिल्में

अल्लू अर्जुन की सक्सेस के विपरीत अल्लू शिरीष बॉक्स ऑफिस पर एक दम फ्लॉप साबित हुए हैं। शिरीष के बारे में कहा जाता है कि इनका फिल्मी करियर महाडिजास्टर साबित हुआ है। अपने 11 साल के फिल्मी करियर में उनके नाम सिर्फ 1 हिट फिल्म है। इसके अलावा उनके नाम 9 बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने का अनचाहा रिकॉर्ड भी है। साल 2013 में अल्लू शिरिष ने तमिल सिनेमा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, फिल्म 'गौरवम' में वो पहली बार दिखे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Sirish (@allusirish)

अल्लू शिरीष का यामी गौतम के साथ था डेब्यू

अल्लू शिरीष का जन्म हैदराबाद में 30 मई 1987 को हुआ था। 36 साल के शिरीष के पिता अल्लू अरविंद भी फिल्मी दुनिया का ही हिस्सा हैं। शिरीष की पहली फिल्म 'गौरवम' में उनके अपोजिट यामी गौतम नजर आई थीं। इसके बाद शिरीष साल 2014 में 'कोथ जनता' रोमांटिक कॉमेडी मूवी में नजर आए थे, जिसे दर्शकों का प्यार मिला था। इसके बाद आई उनकी कुछ फिल्मों को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला।

अल्लू अर्जुन और शिरीष के बीच हुई थी लड़ाई?

साल 2022 में एक खबर सामने आई थी जिसमें दावा किया गया था कि पुष्पा स्टार और अल्लू शिरीष के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। दोनों भाइयों की आपसी तकरार इस हद तक बढ़ गई है कि अल्लू शिरीष जो अल्लू अर्जुन के साथ रहते थे उन्होंने अलग रहने का फैसला ले लिया है। दरअसल अल्लू शिरीष ने भाई पर आरोप लगाया था कि उनके स्ट्रगल के दिनों में शिरीष ने उनका बहुत साथ दिया है, भाई के करियर को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की  लिए कैमरे के सामने काफी समय दिया।

इसके अलावा उन्होंने अपने भाई अल्लू अर्जुन को सपोर्ट करने के लिए शुरुआत में सेलेब्रिटी ट्वीट्स के लिए पैसे भी दिए थे लेकिन अल्लू अर्जुन या उनके पिता अल्लू अरविंद ने शिरीष के डूबते करियर को बचाने में कोई मदद नहीं की। इसके अलावा रिपोर्ट्स तो ये भी आई थीं कि अल्लू शिरीष अब अपने भाई और पिता का घर छोड़कर मुंबई रहने के लिए चले गए हैं। वहीं इससे पहले हैदराबाद में रहते हुए भी उन्होंने अलग रहना शुरू कर दिया था। हालांकि कभी भी इन खबरों को लेकर पुख्ता तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई।

मई में अल्लू अर्जुन ने भाई को दी थी बधाई

हाल ही में 20 मई को अल्लू शिरीष के जन्मदिन के मौके पर भाई अल्लू अर्जुन ने उनके साथ तस्वीर शेयर करते हुए प्यारा सा बर्थडे विश किया था। उन्होंने लिखा था 'हैप्पी बर्थडे , शिरीष, सब अच्छा हो'। इस तस्वीर में दोनों भाई के बीच की खास बान्डिंग दिख रही थी। दोनों भाई एक-दूसरे की कॉपी नजर आ रहे हैं जिसे देखने के बाद फैंस का कहना था कि ये दोनों फोटोकॉपी हैं। अल्लू अर्जुन के इस पोस्ट के बाद तो यही लगा कि अब दोनों के बीच सब ठीक है।

Superstar Brother who has a Flop Career: पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन को तो हर कोई जानता है लेकिन क्या आप उनके भाई को जानते हैं जो पिछले 11 सालों से फिल्मों में काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मौत से चंद मिनट पहले जिंदगी की भीख मांग रहा था एक्टर का सिरफिरा फैन Renukaswamy, दिल दहला देने वाले वो आखिरी पल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो