whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Olympics 2024: Ram Charan और PV Sindhu के साथ नजर आया खास मेहमान, लोग बोले- भारत के दो स्टार्स

PV Sindhu Playing With Ram Charan Pet Dog: तेलुगु एक्टर राम चरण और भारतीय बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में राम चरण और पीवी के अलावा एक स्पेशल मेहमान भी नजर आ रहा है। इस रिपोर्ट में जानिए क्या है पूरा मामला।
01:00 PM Jul 30, 2024 IST | Himanshu Soni
olympics 2024  ram charan और pv sindhu के साथ नजर आया खास मेहमान  लोग बोले  भारत के दो स्टार्स
PV Sindhu Playing With Ram Charan Pet Dog

PV Sindhu Playing With Ram Charan Pet Dog: पेरिस में ओलंपिक 2024 खेलों का आयोजन किया जा रहा है, जहां विश्व से इंटरनेशनल लेवल के कई खिलाड़ी मुकाबला करने आए हैं। भारत की बैंडमिंटन स्टार पीवी सिंधु भी एक और ओलंपिक मेडल के लिए अपनी तैयारी कर रही हैं। इसी बीच पीवी सिंधु की पेरिस में साउथ के सुपरस्टार राम चरण से मुलाकात हुई। खेल और फिल्मी सितारों का तालमेल अक्सर देखा गया है। चाहे वो क्रिकेट मैच हो या कॉमनवेल्थ गेम्स मनोरंजन जगत के सितारों की हमेशा से ही खेलों में काफी दिलचस्पी रहती है।

पेरिस में ओलिंपक खेलों में भारत का मनोबल बढ़ाने और उन्हें सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड और मनोरंजन जगत के कई सितारे पहुंचे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तेलुगु एक्टर राम चरण की मुलाकात पीवी सिंधु से हो रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों आपस में कुछ बात करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो फैंस को अब बहुत पसंद आ रहा है। ये वीडियो खास इसलिए भी है क्योंकि इस वीडियो में दोनों सितारों के बीच बातचीत के अलावा कुछ और स्पेशल भी देखने को मिल रहा है। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए।

राम चरण के साथ नजर आया खास मेहमान

पेरिस की सड़कों पर दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुलाकात हुई। दोनों की ये मुलाकात स्पेशल हो गई एक खास मेहमान की वजह से। दरअसल वीडियो में राम चरण के साथ उनका डॉग भी नजर आया। राम चरण की गोद में उनका पेट डॉग बहुत क्यूट लग रहा था। खास बात ये है कि पीवी सिंधु राम चरण के डॉग के साथ खेलती हुई नजर आई। भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु की राम चरण के डॉग के साथ मुलाकात का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राम चरण के डॉग को देख उत्साहित हुईं पीवी

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पीवी सिंधु राम चरण के डॉग को देखकर काफी उत्साहित हो गईं। शित्जू ब्रीड के पेट डॉग को राम चरण अपनी गोद में लिए खड़े थे। पीवी सिंधु के डॉग को प्यार और दुलार करने के बाद राम चरण ने डॉग को नीचे उतार दिया और वो पीवी से बात करने लगे। इसके बाद पीवी सिंधु ने राम चरण से सवाल किया कि क्या वो अपने पेट डॉग को हर जगह अपने साथ लेकर जाते हैं, जिसपर राम चरण पहले तो मुस्कराए फिर उन्होंने प्यार से कहा हां। दोनों स्टार्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस के कमेंट आना शुरू हो गया। एक यूजर ने लिखा- भारत के दो स्टार्स वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वाह

PV Sindhu Playing With Ram Charan Pet Dog

PV Sindhu Playing With Ram Charan Pet Dog

राम चरण की आखिरी फिल्म रही सुपरहिट 

आपको बता दें राम चरण स्क्रीन पर आखिरी बार फिल्म 'आरआरआर' में नजर आए थे जो कि एक दम सुपरहिट रही थी। इस फिल्म को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब देखा गया है।

यह भी पढ़ें: ‘Bigg Boss OTT 3’ कंटेस्टेंट के घर में हुई मौत? पायल मलिक का रो-रोकर बुरा हाल, बाहर आएंगे कृतिका-अरमान?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो