whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या 'Sex Tape' की कॉपी है 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'? बवाल पर बोले मूवी डायरेक्टर

Raaj Shaandilyaa on Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Controversy: अपकमिंग फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' को लेकर कहा गया कि ये फिल्म हॉलीवुड की फिल्म से कॉपी की गई है, जिस पर अब फिल्म के डायरेक्टर ने रिएक्ट किया है।
01:21 PM Sep 16, 2024 IST | Nancy Tomar
क्या  sex tape  की कॉपी है  विक्की विद्या का वो वाला वीडियो   बवाल पर बोले मूवी डायरेक्टर
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video

Raaj Shaandilyaa on Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Controversy: अक्सर कुछ फिल्मों, गानों और सीरीज पर विवाद हो जाता है। हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को विवादों का सामना करना पड़ा। ये मामला शांत ही हुआ था कि अब राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' भी विवाद में है। दरअसल, इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये हॉलीवुड की फिल्म सेक्स टेप से कॉपी की गई है। हालांकि अब इस पर फिल्म के डायरेक्टर का बयान आ गया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने इसको लेकर क्या कहा?

Advertisement

क्या बोले राज शांडिल्य?

जैसे ही फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' पर बवाल होने शुरू हुआ, तो मामला सुर्खियों में आता चला गया। वहीं, अब इस पर राज शांडिल्य ने खुद रिएक्ट किया है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि मैंने जेसन सेगेल और कैमरून डियाज की फिल्म 'सेक्स टेप' को जरा-सा भी नहीं देखा है। फिर ऐसा कैसे हो सकता है कि फिल्म को कॉपी किया गया है। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म में सेक्स जैसा कुछ भी नहीं है बल्कि ये है कि वो कपल अपनी लापरवाही की वजह से उस सीडी को खो देता है।

Advertisement

अपकमिंग फिल्म के अगले पार्ट पर कर रहे काम

डायरेक्टर ने आगे कहा कि इस फिल्म के सभी किरदार और कहानी पूरी तरह से अलग है, तो भला ये कैसे कॉपी हो सकता है। उनका कहना है कि जो लोगों उनके आस-पास रह रहे हैं, उन्हें देखकर ही उन्होंने इस फिल्म को बनाने का फैसला किया। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो इस अपकमिंग फिल्म के अगले पार्ट पर भी काम कर रहे हैं।

डायरेक्टर ने बताया सच

गौरतलब है कि हाल ही में इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। रिलीज के साथ ही ये सोशल मीडिया पर छा गया और लोगों ने इसको खूब पसंद किया। हालांकि ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने कहा कि ये हॉलीवुड फिल्म 'सेक्स टेप' से कॉपी किया गया है, लेकिन अब फिल्म के डायरेक्टर ने इसको साफ कर दिया है और जो सच है वो दुनिया को बता दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- पिता की मौत के बाद Malaika Arora का तलाक चर्चा में क्यों? सालों पुराना किस्सा अचानक सुर्खियों में

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो