whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

12th की टॉपर, IAS बनना था हीरोइन बन गई, आज बॉलीवुड की सुपरस्टार; पहचानें कौन?

Bollywood Actress Childhood Photo: सोशल मीडिया पर स्टार्स के बचपन की तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। आज हम आपके लिए बॉलीवुड की उस एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं, जो 12th में टॉप करने के बाद IAS बनना चाहती थी लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।
03:08 PM Apr 23, 2024 IST | Jyoti Singh
12th की टॉपर  ias बनना था हीरोइन बन गई  आज बॉलीवुड की सुपरस्टार  पहचानें कौन
Bollywood Actress Childhood Photo

अक्सर कहते हैं न कि होता वहीं है, जो किस्मत को हो। कई बार लोग बनना तो कुछ चाहते हैं लेकिन बच कुछ और ही जाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिनपर ये लाइन बिल्कुल सटीक बैठती है। यहां कई सेलेब्स हैं, जिनका सपना स्टार बनना नहीं था, लेकिन किस्मत के आगे किसी का जोर नहीं चलता है। फोटो में दिख रही इस क्यूट बच्ची के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। 12th की टॉपर रह चुकी इस बच्ची को क्या आप पहचान सकते हैं? अगर नहीं तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं।

Advertisement

Actress Raashi Khanna Rare and Childhood Unseen Photo Gallery

एक्ट्रेस बनना नहीं था सपना

फोटो में दिखाई दे रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि राशि खन्ना हैं। अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बना चुकीं राशि हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'योद्धा' में नजर आई थीं। अपनी मेहनत और लगन से एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस बनना कभी उनका सपना था ही नहीं। दरअसल, राशि खन्ना का सपना कुछ और ही था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: जवान बेटे की अर्थी देखी, कंगाली तक झेली, टूरिस्ट गाइड थे रातों-रात चमकी थी किस्मत; जानें कैसे बने सुपरस्टार?

Advertisement

12वीं क्लास में किया था टॉप

बहुत कम ही लोगों को पता है कि राशि खन्ना पढ़ाई में काफी अच्छी थीं। उन्होंने 12वीं क्लास में टॉप किया था। वो पढ़ाई में काफी अच्छी थीं इसलिए उनका सपना कुछ और ही था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राशि IAS बनना चाहती थीं लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। आज वो इंडस्ट्री की सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं।

साउथ इंडस्ट्री में दिखा चुकीं कमाल

गौरतलब है कि राशि खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत जॉन अब्राहम की फिल्म 'मद्रास कैफे' से की थी। फिल्म में उनका किरदार काफी छोटा था। इसके बाद तमिल, तेलुगु और कई मलयालम फिल्में की। मलयालम इंडस्ट्री में उन्होंने विलन फिल्म से सभी का दिल जीत लिया था। इसके अलावा राशि खन्ना शाहिद कपूर के साथ वेब सीरीज 'फर्जी' में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो