whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Radhika Apte की ताजा तस्वीर देख चौंक गए फैंस, शादी के 12 साल बाद प्रेग्नेंसी का सरप्राइज

Radhika Apte: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस राधिका आप्टे के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं। जी हां, एक्ट्रेस बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। सोशल मीडिया पर सभी राधिका को बधाई दे रहे हैं।
08:18 AM Oct 17, 2024 IST | Nancy Tomar
radhika apte की ताजा तस्वीर देख चौंक गए फैंस  शादी के 12 साल बाद प्रेग्नेंसी का सरप्राइज
Radhika Apte

Radhika Apte: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस राधिका आप्टे को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जी हां, एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में राधिका का एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही है। राधिका का बेबी बंप देखकर फैंस खुशी से झूम रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Advertisement

'सिस्टर मिडनाइट' के यूके प्रीमियर में नजर आई राधिका

दरअसल, हाल ही में राधिका आप्टे को उनकी फिल्म 'सिस्टर मिडनाइट' के यूके प्रीमियर में देखा गया। इस दौरान राधिका ने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की थी और अपने लाइट लुक से मेकअप को कम्पलीट किया था। राधिका के लुक को देखकर फैंस ने उनकी खूब तारीफ की। हालांकि यूजर्स का ध्यान राधिका के बेबी बंप पर अटक गया।

Radhika Apte

Radhika Apte

Advertisement

एक्ट्रेस को सब दे रहे बधाई

जी हां, इस दौरान रेड कार्पेट पर राधिका ब्लैक ड्रेस पहने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई। एक्ट्रेस के बेबी बंप को देखकर उनके फैंस और चाहने वाले खुशी से फूले नहीं समाए और उन्हें जमकर बधाई और शुभकामनाएं देने लगे। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। हर कोई एक्ट्रेस के लिए बेहद खुश है।

Advertisement

राधिका ने शेयर किया पोस्ट

राधिका ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर इस इवेंट से फोटोज शेयर की हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसके कैप्शन में लिखा है कि 'सिस्टर मिडनाइट प्रीमियर'। राधिका के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पोस्ट पर लिखा कि आपको बहुत बधाई। दूसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। तीसरे यूजर ने कहा कि बहुत बधाई, आप बहुत सुंदर लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

शादी की भनक भी नहीं लगने दी थी

गौरतलब है कि राधिका ने ब्रिटिश म्यूजिक कंपोजर बेनेडिक्ट टेलर संग शादी की है। एक्ट्रेस शादी के 12 साल बाद मां बनने वाली हैं। राधिका ने अपनी शादी की खबर भी किसी को नहीं लगने दी थी और सीक्रेट वेडिंग की थी। बॉलीवुड में बहुत कम लोग जानते थे कि एक्ट्रेस शादी कर चुकी हैं। वहीं, अब दूसरे सेलेब्स की तरह उन्होंने इस खबर को भी लोगों के साथ शेयर नहीं किया था, लेकिन एक्ट्रेस ने अब खुद ही अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटो शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के घर की रेकी करने वाला शूटर अरेस्ट, Lawrence Bishnoi गैंग ने दिया था फायरिंग का काम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो