होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Virat Kohli को हमशक्ल समझ बैठी थीं ये एक्ट्रेस, सुनाया पहली मुलाकात का दिलचस्प किस्सा

Radhikaa Sarathkumar Talk About Virat Kohli: साउथ एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार ने इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली के साथ पहली मुलाकात का एक्सपीरियंस शेयर किया है। एक्ट्रेस हाल ही में IIFA 2024 में शामिल होने पहुंची हैं।
11:47 AM Sep 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Radhikaa Sarathkumar With Virat Kohli.
Advertisement

Radhikaa Sarathkumar Talk About Virat Kohli: इस वक्त बॉलीवुड सेलेब्स IIFA 2024 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। साउथ एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार भी इस मौके पर इस अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने पहुंची। इस दौरान उन्होंने इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया। एक्ट्रेस ने बताया कि पहली बार जब वो विराट कोहली से मिलीं तो उस वक्त उनका एक्सपीरियंस कैसा था?

Advertisement

ANI से बातचीत के दौरान साउथ एक्ट्रेस ने बताया कि वो सितंबर महीने की शुरुआत में लंदन से चेन्नई के लिए ट्रैवल कर रही थीं। फ्लाइट में उनकी मुलाकात विराट कोहली से हुई। उन्होंने बताया कि क्रिकेटर को देखकर उन्हें पहले लगा था कि ये कोई उनका हमशक्ल है। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था।

कैसी थी विराट कोहली से पहली मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार ने ANI से बातचीत में विराट कोहली से मुलाकात को याद करते हुए कहा, 'पहले मुझे लगा था कि ये विराट कोहली का कोई हमशक्ल है। मुझे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था कि वो चेन्नई के लिए उड़ान भर रहे हैं। इसलिए मैंने उनसे पूछा कि मुझे यकीन है कि मैं विराट कोहली से बात कर रही हूं, है न? इसके बाद क्रिकेटर ने इसकी पुष्टि की।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: इन हसीनाओं ने प्यार को बार-बार दिया मौका, पहली ही नहीं टूटी दूसरी भी शादी, फिर तीसरी बार बसा लिया घर

तीन दिन के लिए आयोजित हुआ IIFA

विराट कोहली से मैंने पूछा, 'आप चेन्नई क्यों जा रहे हो?' उन्होंने बताया कि उनका टेस्ट मैच था, फिर मैंने उनसे कहा, 'हम सभी आपके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। हम वास्तव में आपसे प्यार करते हैं।' बता दें कि एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार इस वक्त इंटरनेशनल इंडियन फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड में शामिल होने पहुंची। ये अवॉर्ड्स 27 सितंबर से 29 सितंबर तक अरब शहर में हो रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड से साउथ स्टार्स तक सेलेब्स पहुंचे।

तीसरे दिन ये स्टार्स लगाएंगे चार चांद

IIFA 2024 के तीन दिवसीय कार्यक्रम में दूसरे दिन यानी आज शाहरुख खान और विक्की कौशल जैसे तमाम स्टार्स हिस्सा लेने पहुंचेंगे। इसके अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम इंडस्ट्री के सितारे भी पहुंचेंगे। दिलचस्प बात ये है कि इस बार लंबे समय के बाद वेटरन एक्ट्रेस रेखा भी IIFA के मंच पर रंग जमाती हुई दिखाई देंगी। उनके अलावा जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, कृति सेनन और शाहिद कपूर जैसे स्टार्स आज रात अपनी परफॉर्मेंस से समां बांध देंगे। वहीं आखिरी दिन यानी रविवार को शंकर-एहसान-लॉय, शिल्पा राव और हनी सिंह अपनी लाइव परफॉर्मेंस देंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Radhika Sarathkumar
Advertisement
Advertisement