whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ragini Khanna ने बदला धर्म? हिंदू छोड़ बन गईं क्रिश्चियन, वीडियो वायरल होने पर एक्ट्रेस ने दी सफाई

Ragini Khanna Religion Conversion Video Viral: गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के धर्म परिवर्तन की बात सामने आई है।
11:20 AM May 02, 2024 IST | Jyoti Singh
ragini khanna ने बदला धर्म  हिंदू छोड़ बन गईं क्रिश्चियन  वीडियो वायरल होने पर एक्ट्रेस ने दी सफाई
Ragini Khanna.

Ragini Khanna Religion Conversion Video Viral: टीवी का फेमस शो 'ससुराल गेंदा फूल' तो आपने देखा ही होगा। शो में सुहाना का किरदार निभाकर रागिनी खन्ना काफी पॉपुलर हो गई थीं। अपने करियर में कुछ शो और फिल्में करने के बाद वो अचानक पर्दे से गायब हो गईं। अब अपने धर्म को लेकर रागिनी चर्चा में आ गई हैं। ऐसी चर्चा है कि एक्ट्रेस ने अपना धर्म बदल लिया है। धर्म परिवर्तन को लेकर आया उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। क्या वाकई ये सच है या फिर मामला कुछ और है, आइए जानते हैं पूरा सच।

धर्म परिवर्तन को लेकर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, रागिनी खन्ना इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्हें अपनी कजिन आरती सिंह की शादी में शामिल होते हुए देखा गया था, जहां से उनका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच उनके धर्म परिवर्तन की बात जब से सामने आई है तो उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं। लोग जानना चाहते हैं कि क्या सच में रागिनी ने अपना धर्म बदल लिया है।

यह भी पढ़ें: जिंदा है Goldy Brar! Sidhu Moose Wala मर्डर केस के मास्टरमाइंड को लेकर पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

एक्ट्रेस ने फैंस से मांगी माफी

बता दें कि रागिनी खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ दिन पहले एक पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने ईसाई धर्म को अपना लिया है। जैसे ही उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों के बीच हलचल मच गई। मामला बढ़ते देखकर रागिनी ने उस पोस्ट को लेकर फैंस से माफी मांगी है। इतना ही नहीं उन्होंने पहले पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट भी कर दिया है।

रागिनी ने क्या लिखा पोस्ट में?

रागिनी खन्ना ने अपनी पोस्ट में फैंस से माफी मांगते हुए लिखा, 'नमस्ते! मैं रागिनी खन्ना हूं। मैं अपनी पुरानी पोस्ट को लेकर माफी मांगती हूं जिसमें मैंने क्रिश्चियन धर्म अपनाने की बात कही थी। मैंने वापस हिंदू धर्म को अपना लिया है और अपनी जड़ से जुड़ते हुए कट्टर सनातन धर्म को फॉलो कर रही हूं।' बता दें कि रागिनी खन्ना का पोस्ट वायरल होने के बाद माना जा रहा है कि शायद उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया था। हालांकि सच्चाई अब तक सामने नहीं आई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो