whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jeh के बाद Raha ने पैप्स को देख बनाया मुंह, वीडियो देख यूजर्स बोले- कैमरा देखते ही...

Raha Kapoor: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो आलिया और रणबीर की लाडली का है। इस वीडियो में राहा, जेह को कॉपी करती नजर आ रही है। जी हां, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।
02:41 PM May 05, 2024 IST | Nancy Tomar
jeh के बाद raha ने पैप्स को देख बनाया मुंह  वीडियो देख यूजर्स बोले  कैमरा देखते ही
Raha Kapoor

Raha Kapoor: बी-टाउन के स्टारकिड्स चर्चा में ना ऐसा तो नहीं हो सकता। फिर चाहे वो करीना कपूर के शहजादे हों या फिर आलिया और रणबीर की लाडली। जी हां, तैमूर और जेह ही नहीं बल्कि राहा कपूर भी खूब चर्चा में रहती हैं। जहां जेह अक्सर पैप्स को देख क्यूट हरकतें करते नजर आते हैं, अब ऐसा लगता है कि राहा भी पैप्स के कैमरे को देख बोर हो चुकी है। ऐसा हमारा नहीं बल्कि यूजर्स का कहना है। जी हां, सामने आया वीडियो देख तो लोग यही कह रहे हैं।

पैप्स को देख राहा ने बनाया मुंह

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर राहा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राहा अयान के साथ नजर आ रही है, लेकिन वीडियो में राहा का रिएक्शन यूजर्स का ध्यान खींच रहा है। जी हां, सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अयान जाने के लिए पीछे मुड़ते हैं, तो राहा का रिएक्शन एक ही सेकंड में बदल जाता है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि जैसे पैप्स का वहां होना राहा को बिल्कुल नहीं भाया। साथ ही वीडियो में अयान अपने हाथ से रिएक्ट करते हैं कि ये क्या है और कुछ कहते भी नजर आ रहे हैं।

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि राहा, जेह को फॉलो कर रही है। दूसरे ने लिखा कि राहा हमेशा चिड़चिड़ी क्यों रहती है। तीसरे यूजर ने लिखा कि तैमूर, गोला और अब राहा। एक और यूजर ने लिखा कि राहा हमेशा ऐसा मुंह क्यों बनाती है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

Raha Kapoor

Raha Kapoor

जेह के कई वीडियो हुए वायरल

बता दें कि सिर्फ राहा कपूर ही नहीं बल्कि जेह भी पैप्स को देखकर अक्सर मुंह बनाते नजर आते हैं। हाल ही में जेह के भी कई वीडियो सामने आए थे, जिन्हे देखकर यूजर्स हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए।

यह भी पढ़ें- मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर का निधन, इंडस्ट्री में फिर छाए गम के बादल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो