whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Raha सो रही है.... इमरजेंसी लगवा दो या एक दिन का मौन होना चाहिए, इंस्टाग्राम पर Viral हुई पोस्ट

Raha's Video Viral On instagram: आज यानी 26 दिसंबर को राहा का एक और वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
07:05 PM Dec 26, 2023 IST | Nancy Tomar
raha सो रही है     इमरजेंसी लगवा दो या एक दिन का मौन होना चाहिए  इंस्टाग्राम पर viral हुई पोस्ट
instagram

Raha’s Video Viral On instagram: बीते दिन यानी 25 दिसंबर क्रिसमस के खास मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा की पहली झलक शेयर की। राहा की पहली झलक जैसे ही सामने आई, तो सोशल मीडिया पर छा गई।

हर कोई राहा की क्यूटनेस पर दिल हार गया। इतना ही नहीं बल्कि यूजर्स ने तो राहा को उनके दादा ऋषि कपूर की जैसा बताया। इस बीच राहा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan की दूसरी शादी पर सलीम खान ने किया रिएक्ट, कहा- इस पर चर्चा की कोई जरुरत नहीं

View this post on Instagram
Klonopin) 5px; flex-grow: 0; margin-right: 14px; margin-left: 2px;">

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘राहा’ का वीडियो

दरअसल, आज फिर राहा का एक वीडियो सामने आया, जिसमें देखा जा सकता है कि राहा अपनी मां आलिया भट्टी की गोद में है। इस दौरान एक शख्स इशारा करता है और कहता है कि राहा सो रही है, चुप रहें। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Rahas Video Viral On instagram

instagram

साथ ही यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि हां पूरे भारत के फोन साइलेंट करवा दो क्योंकि ‘राहा’ सो रही है।

Raha's Video

instagram

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

वीडियो पर कमेंट करते हुए दूसरे यूजर ने लिखा कि रेड अलर्ट, सभी नेशनल मुद्दों को एक तरफ रख दें। सावधान “राहा सो रही है”। तीसरे यूजर ने लिखा कि पहले तैमूर का तांडव था अब राहा का है, लेकिन प्यारा है।

Raha so rahi hai

instagram

एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब उसके पीछे ही पड़े रहोगे। एक और यूजर ने लिखा कि एक दिन का मौन होना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि इमरजेंसी लगवा दो सो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया-रणबीर ने दिखाई बेटी की पहली झलक

इस तरह के कमेंट्स करके अब यूजर्स इस वीडियो पर जमकर मजे ले रहे हैं। बता दें कि 14 अप्रैल साल 2022 को अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी की थी। साल 2022, 6 नवंबर को आलिया ने ‘राहा’ को जन्म दिया और रणबीर अपने पहले बच्चे के पिता बने। राहा के जन्म के बाद से ही सभी को ‘राहा’ की पहली झलक का इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो