whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 18: मशहूर एक्ट्रेस का पति बना Salman Khan के शो का पहला कंफर्म्ड कंटेस्टेंट, जा चुका है जेल

Raj Kundrra To Participate in Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। अक्टूबर के पहले हफ्ते में शो शुरू हो जाएगा। इसी को लेकर अब एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है जिसका नाम सुनकर आप चौंक जाएंगे।
04:15 PM Sep 10, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss 18  मशहूर एक्ट्रेस का पति बना salman khan के शो का पहला कंफर्म्ड कंटेस्टेंट  जा चुका है जेल
Raj Kundrra To Participate in Bigg Boss 18

Raj Kundrra To Participate in Bigg Boss 18: सलमान खान के फेमस रिएलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए अब तक कई कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है फिलहाल जिस शख्स का नाम इस शो में शामिल होने को लेकर सामने आया है, उसे जानकर यकीनन तौर पर आप हैरान रह जाएंगे। इसी बीच अब शो में हिस्सा लेने के लिए मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति का नाम भी सामने आया है। जी हां रिपोर्ट्स की मानें तो बिजनेसमैन राज कुंद्रा भी इस बार बिग बॉस 18 का पार्ट बनने वाले हैं। चलिए आपको बताते हैं राज के अलावा और किस-किसका नाम सामने आया है।

बिग बॉस 18 में हिस्सा लेंगे राज कुंद्रा

छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों चर्चा का केंद्र बना हुआ है। सलमान खान के इस शो में हर सीजन नए चेहरे देखने को मिलते हैं और इस बार भी शो में एक ऐसा नाम शामिल होने वाला है जो काफी विवादों में रहा है। हां हम बात कर रहे हैं राज कुंद्रा की जिनका नाम बिग बॉस 18 के पहले कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आ रहा है।

Raj Kundrra To Participate in Bigg Boss 18

Raj Kundrra To Participate in Bigg Boss 18

पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में जा चुके जेल

राज कुंद्रा, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं वो पहले भी कई विवादों में घिर चुके हैं। एडल्ट फिल्म बनाने के आरोपों के चलते राज को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। लेकिन अब वो टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं और शो के जरिए दर्शकों को अपने साइड की स्टोरी बताते हुए नजर आएंगे।

खबरों के मुताबिक राज कुंद्रा का नाम बिग बॉस 18 के संभावित कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में सबसे ऊपर है। इससे पहले बिग बॉस 15 में उनकी साली स्मिता शेट्टी ने शो का हिस्सा बनकर दर्शकों का ध्यान खींचा था। उस समय सलमान खान ने एक मजेदार तरीके से राज कुंद्रा का मजाक भी उड़ाया था और अब खुद राज शो में शामिल होने वाले हैं। इससे शो को फायदा मिल सकता है।

कब शुरू होगा बिग बॉस 18?

बिग बॉस 18 के शुरुआत की तारीख अक्टूबर के पहले सप्ताह में निर्धारित की गई है। इस सीजन के संभावित कंटेस्टेंट्स में डॉली चायवाला, पायल मलिक और 'स्त्री 2' फेम सुनील कुमार के नाम भी शामिल हैं। ये सभी नाम शो को और भी रोमांचक बना सकते हैं।

हालांकि राज कुंद्रा की एंट्री को लेकर अभी कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट या प्रोमो तो नहीं आया है, लेकिन ये तो साफ है कि बिग बॉस 18 के इस नए सीजन में दर्शकों को भरपूर ड्रामा और मनोरंजन देखने को मिलेगा। शो की शुरुआत के साथ ही ये तय हो जाएगा कि राज कुंद्रा शो में आ रहे हैं या नहीं और अगर आ रहे हैं तो शो में वो कितनी मस्ती और एंटरटेनमेंट लेकर आते हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के लिए दोहरी खुशखबरी, ‘इमरजेंसी’ की रिलीज से पहले हो गई बड़ी डील

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो