होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में चल रही किसकी दादागिरी? सबको धमका रहा ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में इस बार एक कंटेस्टेंट की पर्सनालिटी ऐसी है कि वो दर्शकों की नजरों में गुंडा बनता जा रहा है। हर रोज उसके कोई न कोई झगड़े होते ही हैं।
07:15 PM Oct 18, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में इस बार कुछ ज्यादा ही दादगीरी देखने को मिल रही है। अभी शो शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं और अभी से गुंडाराज शुरू हो चुका है। पहले ही एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने साबित कर दिया था कि वो कभी भी भड़क सकता है। आज भी उसका वही एटीट्यूड है जो उसे सबसे अलग दिखा रहा है। इस कंटेस्टेंट के गुस्से के आगे बाकी सभी घरवाले फीके लगते हैं। जब ये कंटेस्टेंट अपनी आवाज उठाता है तो बैकग्राउंड में दर्शकों के दिमाग में ऐसे म्यूजिक चलने लगता है जैसे किसी फिल्म का फाइट सीन चल रहा हो।

Advertisement

कौन है बिग बॉस 18 का गुंडा?

अगर अभी तक आप नहीं समझे यहां किसकी बात हो रही है तो बता दें ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि रजत दलाल (Rajat Dalal) हैं। रजत को सोशल मीडिया पर इसी नाम से बुलाया जा रहा है। रजत घर में बल प्रदर्शन नहीं कर रहे, लेकिन उनकी आवाज ही काफी है ये बताने के लिए कि उनके आगे सभी पानी कम हैं। कभी-कभी वो सही मुद्दों के लिए लड़ते हैं तो कभी इमोशनल होकर किसी से भी भीड़ जाते हैं। मेरी मर्जी कहने पर वो कभी अविनाश से लड़ते हैं तो कभी शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) की अच्छाई को ड्रामा बताते हुए चीला पड़ते हैं।

घर में चल रही खूब दादागिरी

वहीं, अब अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) से उनकी लड़ाई तो बीते दो दिनों से शो की हाईलाइट बनी हुई है। कल के एपिसोड में उन्होंने गुस्से में जिस तरह से जेल में बंद अविनाश को अकेला महसूस करवाने और वो एरिया ब्लॉक करने के लिए कोने-कोने से भारी सोफे उठाकर पटके हैं, वो देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उनसे बड़ा कोई गुंडा ही नहीं है। इसके अलावा बात-बात पर मैं कान से खून निकाल दूंगा, ऊंगली तोड़ दूंगा, सीधा कर दूंगा जैसी धमकी देते हुए भी रजत नजर आ रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कभी बेचता था फ्रूट, बच्चन परिवार का बना दामाद; 110 करोड़ की कंपनी का मालिक है ये एक्टर

धमकियों से कर रखा है माहौल गर्म

उनका ये रवैया देखकर ऐसा लग रहा है जैसे बिग बॉस के घर में कोई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर या कंटेस्टेंट नहीं, बल्कि कोई गली में दादागिरी करने वाला गुंडा आ गया हो। रजत दलाल आज भी अपना कुछ ऐसा ही रूप दिखाने वाले हैं। आज उनका झगड़ा विवियन डीसेना (Vivian Dsena) से होगा। लेकिन विवियन- रजत से डरने वाले नहीं हैं, अब दोनों के झगड़े के बाद जीत किसकी होगी? वो देखना दिलचस्प होगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement