whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में 'महाभारत', Tajinder Bagga के बाद Avinash Mishra से Rajat Dalal की तू-तू-मैं-मैं

Bigg Boss 18: सलमान खान का शो बिग बॉस 18 शुरू होते ही जंग का अखाडा बन गया। इससे ये भी लग रहा है कि बिग बॉस में सबसे ज्यादा घमासान करने वाले कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि रजत दलाल बनेंगे। आइए जानते हैं कैसे?
07:15 AM Oct 08, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18 में  महाभारत   tajinder bagga के बाद avinash mishra से rajat dalal की तू तू मैं मैं
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: सलमान खान का शो बिग बॉस 18 शुरू होते ही जंग का अखाड़ा बन गया। बिग बॉस का घर हो और इसमें किसी के बीच कोई लड़ाई या झगड़ा ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। हालांकि अब सवाल ये है कि आखिर शो शुरू होते ही किसके बीच लड़ाई हुई और क्यों हुई? तो बिग बॉस के घर में पहले दिन कोई और नहीं बल्कि रजत दलाल और अविनाश मिश्रा के बीच तू-तू-मैं-मैं हो गई। आखिर क्या थी इस बहस की वजह? आइए जानते हैं...

Advertisement

अविनाश मिश्रा के साथ लड़ाई

दरअसल, बिग बॉस 18 का पहला दिन था और शो के पहले दिन ही रजत दलाल और अविनाश मिश्रा में 'डांस' को लेकर बहस हो गई। अविनाश मिश्रा कहते हैं कि आपको नाच देखने का शोक हैं। इस पर रजत दलाल कहते हैं कि हां है नाच कर दिखा। रजत ने आगे कहा कि नाच देखने का शोक किसको बुरा है और बार-बार रजत को डांस के लिए कहते हैं। रजत जिस तरह से बात करते हैं उससे तो यही लग रहा है कि वो पूरा लड़ाई के मूड में हैं।

Advertisement

तजिंदर के साथ बहस

हालांकि अविनाश बहुत आराम से खुद को डिफेंड करते नजर आए। अविनाश कहते हैं कि मैंने आपसे क्या बदतमीजी की। इस पर रजत अकड़कर जवाब देते हैं और कहते हैं कि भाई थोड़ी है तू मेरा। ना सिर्फ अविनाश बल्कि रजत तो पहले दिन बग्गा से भी भिड़ गए। दरअसल, शो के पहले दिल तजिंदर और रजत बात कर रहे थे, लेकिन इस दौरान रजत ने बग्गा को धमकी तक दे डाली।

बग्गा को रजत की धमकी

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसको लेकर दावा किया गया कि रजत दलाल ने अपनी ओवरस्पीडिंग कार से एक बाइक सवार को ठोक दिया। इस बारे में रजत और बग्गा बात कर रहे थे। रजत बग्गा से पूछते हैं कि क्या आपने बाइक गिरते हुए देखी... इसके आगे कहते हैं कि भाई सुनो इसे मजाक, मजाक में तो लो मत, सब देख रहे हैं तो हिसाब से बात करो, नहीं तो दो मिनट में भूत बना दूंगा।

Advertisement

क्या रजत बनेंगे सबसे ज्यादा क्लेश करने वाले कंटेस्टेंट?

रजत ने कहा कि प्यार से बात कर रहा हूं, प्यार से करो और ये मत समझना कि रजत गवार है। इस दौरान चाहत पांडे, बग्गा की साइड लेती नजर आई, लेकिन रजत अपनी बात पर अड़े हुए थे। पहले दिन ही बग्गा और अविनाश के साथ रजत की लड़ाई को देखकर दर्शकों को लग रहा है कि रजत इस घर में सबसे ज्यादा बवाल काटने वाले हैं। हालांकि आगे क्या होगा ये तो वक्त के साथ ही पता लगेगा।

यह भी पढ़ें- आखिरी दो कंटेस्टेंट को लेकर Bigg Boss का बड़ा दावा, Salman Khan भी हैरान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो