whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Rajat Dalal ने Salman Khan के सामने मानी गलती? बोले- एक्शन का रिएक्शन...

Bigg Boss 18: फेमस कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 में इस बार रजत दलाल भी नजर आ रहे हैं। जी हां, रजत ने शो में 10वें कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है। शो के प्रीमियर में उन्होंने सलमान खान के सामने अपनी गलती भी मान ली।
01:35 PM Oct 07, 2024 IST | Nancy Tomar
rajat dalal ने salman khan के सामने मानी गलती  बोले  एक्शन का रिएक्शन
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: टीवी के फेमस कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 में सोशल मीडिया का फेमस चेहरा रजत दलाल भी नजर आए हैं। जी हां, बिग बॉस 18 में रजत ने 10वें कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है। शो के प्रीमियर में ही रजत दलाल ने सलमान खान के सामने की बातें की और उन्होंने अपनी गलती भी मानी। हालांकि इस दौरान को अपने फेवर में सफाई देने से भी नहीं चूके। आइए जानते हैं कि रजत ने क्या कहा?

Advertisement

सलमान ने पूछे सवाल

दरअसल, शो के प्रीमियर में सलमान खान, रजत का वेलकम करते हैं और कहते हैं कि रजत जब आपने देश के लिए इतने मेडल जीते तो आपको कोई नहीं जानता था, लेकिन जबसे आपकी कंट्रोवर्सी शुरू हुई है, तबसे आपका नाम होना शुरू हो गया है, तो ऐसा क्यों? सलमान के इस सवाल पर रजत जवाब देते हैं और कहते हैं कि सर मुझे ऐसा लगता है कि नॉर्मल ऑडियंस को क्लेश पसंद है, लड़ाई पसंद है, तो जब ये चीजें सामने आई, तो बहुत सारे लोगों ने देखा।

पॉवरलिफ्टिंग करते थे रजत दलाल

रजत ने आगे कहा कि फर्क कुछ नहीं है, जब पॉजिटिव साइड थी, तो ऑडियंस कम थी और नेगेटिव साइड में ज्यादा है। सलमान ने पूछा कि जब पॉवरलिफ्टिंग करते थे, तो कितने लोग देखते थे। रजत ने कहा कि ज्यादा नहीं लेकिन 200 से लेकर 600-700 के बीच होते थे। सलमान ने आगे कहा कि अब सोशल मीडिया पर जब कोई क्लेश होता है, तो कितने लोग आते हैं। इस पर रजत कहते हैं कि इंस्टाग्राम ने मेरा लाइव बंद किया हुआ है, लेकिन जब होता था, तो लाख-दो लाख से पांच लाख तक भी गए हैं।

Advertisement

गलती मेरे पार्ट पर होती है- रजत

सलमान ने रजत से कहा कि हमने आपको ये कहते सुना है कि किसी कंट्रोवर्सी में आपकी गलती नहीं होती? तो रजत कहते हैं कि गलती मेरे पार्ट पर होती है और मैं उस चीज के लिए मना भी नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं कभी पहल नहीं करता। रजत ने कहा कि अगर कोई मुझे छेड़ रहा है तो एक्शन का कुछ तो रिएक्शन मैं दूंगा और मैंने कभी किसी इंफ्लूएंसर से पंगा लिया नहीं।

Advertisement

स्वामी वाली कंट्रोवर्सी 

इसके बाद सलमान ने रजत से स्वामी वाली कंट्रोवर्सी के बारे में पूछा, जिस पर रजत ने कहा कि ये कंट्रोवर्सी नहीं थी, हुआ ये था कि मम्मी-पापा मार्केट चले गए और मैं गाड़ी निकालने गया। जैसे ही मैं गाड़ी निकाल रहा था तो एक साधु आता और कहता है कि पहलवान तेरा भला हो। तो आप शक्ल से पहचान लेते हो कि कौन असली है और कौन नकली।

रजत ने पूछा सवाल

मैंने कहा कि चलो आपको खाना खिलाता हूं और आप घर चलो। जब मैंने उन्हें घर में बिठाया तो उन्होंने अपने दो बंद और बुला लिए। रजत ने आगे कहा कि मेरे घर में तीन लोग थे और मैंने दरवाजा बंद किया। घर में अब चार लोग हो गए मैं और वो तीन। हथौड़ा मेरे हाथ में था और मैंने कहा कि प्यार से एक बार हनुमान चालीसा सुना दो, लेकिन उनको आती ही नहीं थी। फिर मैंने कहा कि चलो गायत्री मंत्र सुना दो, लेकिन उनको वो भी नहीं आता था। फिर मैंने पूछा कि चलो राम जी के भाई का नाम ही बता दो, लेकिन उन्हें वो भी नहीं पता था। अब अगर कोई हमारे धर्म और रीति-रिवाजों का गलत मजाक उड़ाएगा, वो भी अपने पैसे कमाने के लिए तो इस चीज को नहीं माना जा सकता।

यह भी पढ़ें- Gangubai में नजर आ चुकी हैं Bigg Boss की 8वीं कंटेस्टेंट, ट्रॉफी के अलावा क्या है शो में आने की वजह?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो