Advertisement

Bigg Boss में हो सकती थी Rajesh Khanna की एंट्री, मेकर्स ने दिया करोड़ों का लालच, क्यों नहीं बनी बात?

Rajesh Khanna Bigg Boss Offer: सुपरस्टार राजेश खन्ना के डूबते करियर को नैया लगाने के लिए बिग बॉस ने अपना हाथ आगे बढ़ाया था। इस शो के लिए उन्हें मुंह मांगी रकम दी जा रही थी, बावजूद इसके उन्होंने इस ऑफर को एक्सेप्ट नहीं किया।

Rajesh Khanna Bigg Boss Offer

Rajesh Khanna Bigg Boss Offer: बिग बॉस में हर साल बड़े से बड़े सेलिब्रिटीज को मेकर्स कास्ट करते हैं। इस शो में अब तक मनोरंजन जगत के नई नामी चेहरे नजर आ चुके हैं, फिर वो चाहे पूजा भट्ट हों या फिर शक्ति कपूर। लेकिन क्या आप जानते हैं ये शो बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजेश खन्ना को भी ऑफर हो चुका है। जी हां, अब जाकर इस बात का खुलासा हुआ है कि टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस राजेश खन्ना को पार्टिसिपेट करने के लिए अप्रोच करना चाहता था।

राजेश खन्ना को बिग बॉस ने किया था अप्रोच

सीजन 3 के लिए सुपरस्टार राजेश खन्ना को शो का ऑफर आया था। बता दें, उस दौरान एक्टर का करियर डूबने वाला था बावजूद इसके मेकर्स उन्हें मोटी रकम देकर शो में लाना चाहते थे। मेकर्स ने पूरी कोशिश की कि सुपरस्टार इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लें। उन्होंने उनके सामने एक ऐसा लालच रखा जिसे मना कर पाना किसी भी एक्टर के लिए मुश्किल हो जाता। यहां बात फीस की हो रही है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस में राजेश खन्ना को लाने के लिए मेकर्स उन्हें एक एपिसोड के इतने पैसे देने को तैयार थे, बाकि किसी कंटेस्टेंट को पूरे सीजन के मिलाकर भी न मिल पाएं।

एक एपिसोड के ऑफर हुए 3.5 करोड़

डूबते करियर के बीच भी उन्हें हर एपिसोड के 3.5 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था। एक एपिसोड के 3.5 करोड़ रुपये शायद ही इससे पहले किसी को ऑफर हुए होंगे। बावजूद इसके राजेश खन्ना ने इस शो के ऑफर को मिनटों में ठुकरा दिया था। बता दें, एक्टर के खास दोस्त ने खुद इस बात का खुलासा किया है। पत्रकार अली पीटर जॉन ने अब रिवील किया है कि मेकर्स ने उन्हें बुलाया था और वो एक्टर को कास्ट करने के लिए जोर दे रहे थे। ऐसे में जब उन्होंने राजेश खन्ना को इस बारे में बताया तो एक्टर बोले 'नहीं, नहीं, राजेश खन्ना ऐसे शोज थोड़ी करेंगे।'

यह भी पढ़ें: Independence Day 2024: इन 4 फिल्मों ने सुनाई देश के बहादुरों की अनसुनी कहानी

एक्टर ने कर दी देर

फीस सुनने के बाद भी उन्होंने इस शो को करने से मना कर दिया। हालांकि, कुछ वक्त बाद एक्टर ने शो करने की इच्छा जताई, लेकिन जब तक उन्होंने हामी भरी मेकर्स का इरादा बदल चुका था। फिर कलर्स ने राजेश खन्ना में इंटरेस्ट नहीं दिखाया और वो ऑफर बर्बाद चला गया। बता दें, ये सीजन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था।

Open in App
Tags :