चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dimple Kapadia ने राजेश खन्ना को नहीं दिया तलाक? अलग रहे जिंदगीभर

Dimple Kapadia, Rajesh Khanna: आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे कपल के बारे में बता रहे हैं, जो अलग होकर भी अलग नहीं हुआ। जी हां, हम आपको डिंपल कपाड़िया और सुपरस्टार राजेश खन्ना के तलाक के बारे में बता रहे हैं।
04:14 PM May 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Dimple Kapadia, Rajesh Khanna, IMAGE CREDIT- Google
Advertisement

Dimple Kapadia, Rajesh Khanna: बॉलीवुड में कई ऐसी लव स्टोरियां हैं, जो बेहद पॉपुलर हैं। हालांकि कई ऐसी भी हैं जिनका अंत बेहद दर्दनाक हुआ। आज हम आपको डिंपल कपाड़िया और सुपरस्टार राजेश खन्ना के तलाक के बारे में बता रहे हैं। जी हां, एक्ट्रेस कभी भी सुपरस्टार को तलाक नहीं देना चाहती थी। किसी ने सोचा भी नहीं था कि ये हंसती-खेलती जोड़ी अलग हो जाएगी। आइए आपको बताते हैं पूरी कहानी...

Advertisement

बेहद खुशहाल थी दोनों की शादीशुदा जिंदगी

दरअसल, जब अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया महज 16 साल की थी, तब उनकी शादी राजेश खन्ना से हो गई थी। शादी के बाद दोनों की शादीशुदा जिंदगी बेहद शानदार बीत रही थी और दोनों में खूब प्यार था। डिंपल ने ट्विंकल और रिंकी खन्ना नाम की दो बेटियों को जन्म दिया और पूरा परिवार बेहद खुशी से रहता था, लेकिन कहते हैं ना कि हंसते-खेलते परिवार को बुरी नजर बहुत लगती है और ऐसा ही कुछ हुआ डिंपल और राजेश के साथ। जी हां, कुछ सालों बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई।

डिंपल ने उन्हें तलाक क्यों नहीं दिया था?

साल 1982 में डिंपल अपनी दोनों बेटियों संग अपने पति से अलग हो गईं, लेकिन फिर भी इस रिश्ते की एक खास बात थी। जी हां, भले ही दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे थे, लेकिन दोनों ने कभी ऑफिशियल तलाक नहीं लिया। इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिवंगत अभिनेता बता रहे हैं कि डिंपल ने उन्हें तलाक क्यों नहीं दिया था?

Advertisement

हम पहले ही अलग नहीं हुए

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान राजेश से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया था। राजेश से सवाल किया गया था कि अगर उन्हें फिर से डिंपल के साथ रहने का मौका, तो क्या वो रहेंगे? इस पर राजेश ने जवाब दिया था कि फिर से मतलब? हम पहले ही अलग नहीं हुए। हम सिर्फ अलग रहते हैं और तलाक नहीं हुआ है और डिंपल कभी तलाक भी देगी नहीं और वो ऐसा क्यों कर रही हैं ये तो वहीं जाने।

यह भी पढ़ें- इंडियन मूवीज नहीं करना चाहता पाकिस्तानी सिंगर, बोला- Katrina की मूवी समेत कई ऑफर ठुकराए

Advertisement
Tags :
Dimple KapadiaRajesh Khanna
Advertisement
Advertisement