होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rajinikanth को अस्पताल में क्यों होना पड़ा भर्ती? पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट

Rajinikanth Health Update: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर एक खबर आ रही है कि उन्हें चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस खबर ने सुपरस्टार के फैंस की चिंता बढ़ा दी है।  
06:47 AM Oct 01, 2024 IST | Jyoti Singh
Rajinikanth Health Update.
Advertisement

Rajinikanth Health Update: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। सुपरस्टार को सोमवार देर रात चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। हालांकि अब रजनीकांत की तबीयत स्थिर बताई जा रही है। उधर, इस खबर के आते ही फैंस सुपरस्टार की तबीयत को लेकर परेशान हो गए हैं।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चेन्नई पुलिस का कहना है कि रजनीकांत के पेट में देर रात अचानक दर्द शुरू हो गया। इसलिए उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अस्पताल से जुड़े सूत्रों ने ANI को दिए एक बयान में बताया है कि फिलहाल सुपरस्टार की हालत स्थिर है।

पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार रजनीकांत ने साल 2016 में सिंगापुर के एक अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट करवाया था। बताया जाता है कि हेल्थ परेशानियों के चलते ही बीती रात सोमवार को उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें पेट में दर्द की शिकायत बताई जा रही है।

Advertisement

उधर, रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत ने न्यूज 18 को दिए एक स्टेटमेंट में एक्टर की हेल्थ पर अपडेट दिया है। हालांकि उन्होंने रजनीकांत की तबीयत पर ज्यादा कुछ नहीं कहा है। सिर्फ इतना बताया है कि फिलहाल उनकी हालत अब पहले से बेहतर है।

यह भी पढ़ें: हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर रजनीकांत का आया रिएक्शन, सुनकर रह जाएंगे दंग!

फैंस को हुई चिंता

उधर, रजनीकांत के अचानक अस्पताल में भर्ती होने की खबर बाहर आने के बाद से उनके फैंस काफी घबरा गए हैं। फैंस लगातार दुआ कर रहे हैं कि एक्टर जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। फिलहाल रजनीकांत डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

जाहिर है कि इन दिनों सुपरस्टार अपनी फिल्मों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। उनकी एक नहीं बल्कि दो फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। रजनीकांत की पहली फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है, जिसका नाम 'वेट्टैया' है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

दो फिल्में रिलीज को तैयार

बता दें कि बुधवार 2 अक्टूबर के मौके पर 'वेट्टैया' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'कुली' अगले साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लोकेश कनगराज डायरेक्ट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सुपरस्टार रजनीकांत ने फिल्म इंडस्ट्री में करीब 49 साल से ज्यादा वक्त दिया है। उन्होंने अपने पूरे करियर में करीब 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए उन्होंने हमेशा अपने फैंस का दिल जीता है। वहीं फैंस भी रजनीकांत की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajinikanth
Advertisement
Advertisement