होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rajinikanth ने हार्ट ट्रीटमेंट के बाद डिस्चार्ज होकर शेयर किया पहला पोस्ट, बिग बी और पीएम मोदी को जानें क्या कहा?

Rajinikanth: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने हॉस्पिटल से छुट्टी होती ही सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कह दी है। एक्टर ने ढेर सारे पोस्ट किए हैं।
06:55 PM Oct 04, 2024 IST | Ishika Jain
Rajinikanth Viral Post
Advertisement

Rajinikanth Viral Post: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत 30 सितंबर को चेन्नई के अस्पताल में भर्ती हुए थे। जैसे ही ये खबर आई फैंस चिंता में पड़ गए। न सिर्फ लोग बल्कि बड़े-बड़े सेलेब्स और राजनेताओं को भी एक्टर की सेहत की चिंता सताने लगी। यहां तक कि देश के प्रधानमंत्री ने भी एक्टर का हालचाल लिया था। पेट में दर्द की समस्या के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था और इलाज के दौरान उनकी हार्ट से जुड़ी समस्या बाहर आई थी। हालांकि, ये प्रॉब्लम ज्यादा बड़ी नहीं थी और बिना सर्जरी के ट्रीटमेंट करवाने के 3 दिन बाद अब एक्टर डिस्चार्ज मिल चुका है।

Advertisement

रजनीकांत ने डिस्चार्ज होने के बाद लिखा पहला नोट

अब हॉस्पिटल से छुट्टी मिलते ही रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दिया है। ये एक्टर का इलाज कराकर घर लौटने के बाद पहला पोस्ट है। ऐसे में रजनीकांत का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें, इसे एक्टर ने अपने X हैंडल से शेयर किया है। रजनीकांत ने अब एक नोट लिखा है और काफी कुछ कहा है। लेकिन आप इसे आसानी से पढ़ नहीं पाएंगे। इसके पीछे की वजह है इस नोट की भाषा। दरअसल, रजनीकांत का ये नोट हिंदी या इंग्लिश में नहीं बल्कि साउथ भाषा में लिखा हुआ है।

रजनीकांत ने जताया आभार

लेकिन हमने एक्टर के फैंस के लिए इसे ट्रांसलेट कर लिया है ताकि फैंस को कोई कन्फ्यूजन न हो और वो जान पाएं कि आखिर एक्टर कहना क्या चाहते हैं। इस पोस्ट में लिखा है, 'मेरे सभी पॉलिटिकल फ्रेंड्स और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों, जिन्होंने अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान मेरी जल्दी रिकवरी की दुआ की। मेरे सभी दोस्तों और शुभचिंतकों को। प्रेस के दोस्तों को मेरा हार्दिक धन्यवाद और मैं उन सभी लोगों के प्रति अपना हार्दिक धन्यवाद व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने मेरी भलाई के लिए प्रार्थना की और जिन्होंने मुझे असीम प्यार दिया, फैंस और मुझे जीवित रखने वाले भगवान के प्रति। प्यार से, रजनीकांत।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ravi Kishan और Manoj Tiwari के धोखे के बाद Rani Chatterjee ने लिया था फैसला, आज तक नहीं करतीं ये काम

अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री को कहा शुक्रिया

अब एक्टर का ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए भी एक खास ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'अमिताभ बच्चन जी, आपके प्यार और मेरे लिए इतनी गर्मजोशी दिखाने के लिए शुक्रिया...सचमुच दिल छू गया।' इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, चीफ मिनिस्टर Chandrababu Naidu और तमिलनाडु के गवर्नर को भी धन्यवाद कहा है। सभी ने एक्टर को लेकर चिंता जताई थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajinikanth
Advertisement
Advertisement