whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फिल्ममेकर ने किया Casting Couch, बोला- मेरी आंखों में देखो, Showtime के एक्टर का छलका दर्द

Rajiv Khandelwal on Casting Couch: बॉलीवुड एक्टर राजीव खंडेलवाल इन दिनों अपनी सीरीज 'शोटाइम' को प्रमोट कर रहे हैं, इसी बीच उन्होंने इंटरव्यू में अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उनके साथ बड़े फिल्ममेकर ने कास्टिंग काउच करने की कोशिश की, क्या कुछ कहा राजीव ने इस रिपोर्ट में जानिए।
01:40 PM Jul 27, 2024 IST | Himanshu Soni
फिल्ममेकर ने किया casting couch  बोला  मेरी आंखों में देखो  showtime के एक्टर का छलका दर्द
Rajeev Khandelwal on Casting Couch

Rajeev Khandelwal on Casting Couch: बॉलीवुड एक्टर राजीव खंडेलवाल ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेसेस से हमेशा ऑडियंस का दिल जीता है, चाहे वो टीवी जगत हो या फिर फिल्मी दुनिया राजीव ने अपने काम से सभी को इंप्रेस किया है। हाल ही में इमरान हाशमी स्टारर सीरीज 'शोटाइम' में भी राजीव खंडेलवाल को बॉलीवुड स्टार अरमान के किरदार में ऑडियंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है। राजीव इनदिनों अपनी इसी सीरीज के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के इंसीडेंट को याद किया है। उन्होंने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके साथ भी कास्टिंग काउच हुआ और वो बहुत ही खराब समय था। क्या कहा है राजीव खंडेलवाल ने इस रिपोर्ट में जानिए।

फिल्ममेकर को राजीव ने दिखाई मिडल फिंगर

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में राजीव ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउट के बारे में बात की। राजीव ने कहा बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर ने उनके साथ कास्टिंग काउच करने की कोशिश की। राजीव ने कहा मैंने उस वक्त सीन क्रिएट तो नहीं किया लेकिन मैं उस फिल्ममेकर को मिडल फिंगर दिखाकर वहां से चला आया। राजीव से जब पूछा गया कि क्या वो एक फेमस फिल्ममेकर है, इस पर राजीव ने कहा कि उसने अभी हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ वाली फिल्म दी है। उस फिल्म मेकर ने मुझसे यही कहा कि मैंने अभी 100 करोड़ वाली फिल्म दी है तुम मुझे मना कर रहे हो।

प्रोड्यूसर ने राजीव के लिए गाया गाना

उस वाक्य को याद करते हुए आगे राजीव ने कहा कि उसने मुझे स्क्रिप्ट नहीं सुनाई उसकी बजाए उसने कहा मैं तुम्हारे लिए गाना गाऊंगा। उसने कहा तुम बहुत हैंडसम हो, पर मुझे ऐसा नहीं लगता। राजीव ने कहा कि उसने मुझे हिंट देने की कोशिश की, फिर उसने कहा कि मैं तुम्हारे लिए गाना गाऊंगा और तुम मेरी आंखों में दे खना। राजीव ने कहा कि आप मुझे स्क्रिप्ट सुना दो तो उसने कहा कि मैं अपनी स्क्रिप्ट किसी को नहीं सुनाता पर तुम्हें पसंद करता हूं तो तुम्हारे लिए कुछ गाना चाहता हूं।

इसके बाद राजीव ने बताया कि उन्होंने गाना खत्म होने के बाद फिर से स्क्रिप्ट सुनने के लिए कहा, तो फिल्ममेकर ने कहा कि तुम्हें ऐसे ही फिल्म साइन करनी होगी। इसके बाद मैंने मना किया तो उस प्रोड्यूसर ने मुझे दरवाजा दिखाते हुए कहा कि जाओ यहां से, मैं तुम्हें 2 फिल्में देने वाला था लेकिन अब देखता हूं कि तुम लाइफ में कितना आगे जा पाते हो।

राजीव ने प्रोड्यूसर को किया मैसेज

इसके बाद राजीव ने फिल्म 'आमिर' की और उसी प्रोड्यूसर को उन्होंने फिल्म स्क्रीनिंग पर बुलाया लेकिन ना तो प्रोड्यूसर आया और ना ही उसका कोई रिप्लाई आया। उन्होंने इसी इंटरव्यू में इस बात का हिंट भी दिया कि ये प्रोड्यूसर हाल फिलहाल में अपना कोई पुराना प्रोजेक्ट को फिर से रिवाइव करने की कोशिश कर रहा था। आजकल ये प्रोड्यूसर ज्यादा एक्टिव नहीं है।

यह भी पढ़ें: मां के निधन से टूटीं फराह खान शाहरुख को गले लगा फूट-फूट कर रोईं, गौरी-सुहाना संग पहुंचे थे किंग खान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो