whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'इससे नहीं होगा...', कॉमेडी करने वाले Rajiv Thakur को कैसे मिला सीरियस रोल का बड़ा ब्रेक?

Rajiv Thakur on Rejections before IC814: 'IC814: द कंधार हाइजैक' में विलेन के किरदार में नजर आए कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने हाल ही में अपने रिजेक्शन को लेकर बात की है।
10:54 PM Oct 04, 2024 IST | Himanshu Soni
 इससे नहीं होगा      कॉमेडी करने वाले rajiv thakur को कैसे मिला सीरियस रोल का बड़ा ब्रेक
Rajiv Thakur on Rejections before IC814

Rajiv Thakur on Rejections before IC814: कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज 'IC814: द कंधार हाइजैक' में शानदार एक्टिंग से लोगों ने दिलों में जगह बना ली। राजीव ने सीरीज में आतंकी का किरदार निभाकर साबित कर दिया कि वो अच्छे कॉमेडियन होने के साथ-साथ सीरियस रोल्स भी बखूबी कर सकते हैं। राजीव ने अब अपने स्ट्रगल्स को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है। राजीव ने बताया कि कैसे उन्हें हर कोई रिजेक्ट कर देता था। अपनी कॉमेडियन वाली छवि को ब्रेक कर राजीव ने सीरीज में शानदार काम किया।

Advertisement

राजीव ठाकुर ने IC814 पर की बात

राजीव ठाकुर ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में बात करते हुए कहा है कि 'मैं हमेशा से कहता आया हूं कि मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया जाए। लेकिन लोग घर बैठे ही मेरे बारे में फैसला कर लेते हैं। वो कहते हैं ये रोल उसके लिए नहीं है। मैं ये जानता हूं कि कास्टिंग डायरेक्टर्स को मेरा टेलेंट पहचानना चाहिए। अगर मुकेश छाबड़ा जैसे किसी कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे इस भूमिका में लिया तो और लोग क्यों नहीं ले सकते?"

Advertisement

उन्होंने कहा कि कभी-कभी अभिनेता को बड़े प्रोजेक्ट्स में काम करने के लिए क्वालिटी से समझौता करना पड़ता है। हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि 'IC814' उनके लिए एक मसालेदार और दिलचस्प एक्सपीरियंस था, जिसे उन्होंने मिस नहीं किया।

राजीव ने रिजेक्शन का सुनाया किस्सा

राजीव ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि मैं हमेशा से ही हीरो बनना चाहता था। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं सिर्फ नायक ही बनना चाहता हूं। मुझे खलनायक की भूमिका में भी अच्छी परफॉर्मेंस करने का मौका मिलेगा तो मैं अपना बेस्ट काम करूंगा।'

Advertisement

राजीव ने बताया कि उन्हें काफी लोग तो ऑडिशन के लिए बुलाना भी जरूरी नहीं समझते। उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग तो घर बैठे ही फैसला कर लेते हैं कि इससे नहीं हो पाएगा। ना तो वो एक बार भी ऑडिशन लेना जरूरी समझते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के 14 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, प्रोमो की रिलीज पर आया नया अपडेट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो