whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'शाहरुख खान ने मेरी फोटो फेंक दी, मैं रोने लगा', Rajiv Thakur ने इंटरव्यू में किया खुलासा

Rajiv Thakur Recalls Shahrukh Khan Prank: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर वापस आ रहा है, ऐसे में शो के सदस्य राजीव ठाकुर ने शाहरुख खान को लेकर इंटरव्यू में एक किस्सा शेयर किया है।
06:28 PM Sep 17, 2024 IST | Himanshu Soni
 शाहरुख खान ने मेरी फोटो फेंक दी  मैं रोने लगा   rajiv thakur ने इंटरव्यू में किया खुलासा
Rajiv Thakur Recalls Shahrukh Khan Prank

Rajiv Thakur Recalls Shahrukh Khan Prank: हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सीरीज 'IC184: द कंधार हाईजैक' में अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने वाले राजीव ठाकुर कपिल शर्मा के शो का पिछले काफी समय से हिस्सा हैं। कॉमेडियन और एक्टर राजीव ठाकुर ने सीरीज में आतंकवाद की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने पसंद किया। राजीव ठाकुर ने ग्रेट इंडियन कपिल शो को लेकर अब एक इंटरव्यू में कई बातें की हैं। अब कपिल के शो का दूसरा सीजन भी नेटफ्लिक्स पर आ रहा है, ऐसे में राजीव ठाकुर ने एक इंटरव्यू में एक दूसरे के साथ अपनी बॉन्डिग और अनुभव को शेयर किया है।

Advertisement

राजीव ठाकुर ने शाहरुख के प्रैंक का किया जिक्र

इस इंटरव्यू में राजीव ठाकुर ने जिक्र किया कि किस तरह से जब उन्होंने पहली बार बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के साथ स्टेज शेयर किया था तो वो एकदम ब्लैंक हो गए थे। वो मूव ही नहीं कर पा रहे थे। कपिल शर्मा के शो पर राजीव ठाकुर भी ऑडियंस को हंसाने का काम करते हैं, ऐसे में एक बार शाहरुख और कपिल ने मिलकर उनपर प्रैंक किया था, जिससे उनकी हवा निकल गई थी। उनकी हालत खराब हो गई थी और वो रोने लगे थे।

Advertisement

शाहरुख के मजाक से रोने लगे थे राजीव

सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में राजीव ठाकुर ने बताया कि वो शाहरुख खान को बहुत पसंद करते हैं, जब शाहरुख उनके शो पर आए तो कपिल शर्मा ने एक्टर के साथ मिलकर एक मजाक किया। कपिल को पता था कि मैं शाहरुख सर से कितना प्यार करता हूं। मुझे ऐसा बोला गया था कि आपका एक स्पेशल एक्ट शाहरुख के साथ प्लान किया गया है लेकिन जब मैं स्टेज पर गया तो पूरा 20 मिनट का सेशन हो गया।

शाहरुख सर ने मुझे डांट दिया पहले तो इसके बाद मैं अपनी सारी लाइनें भूल गया। मैंने शाहरुख सर के पोज में एक फोटो खिंचवाई थी जो मैंने उन्हें दिखाई तो उन्होंने उसे स्टेज पर फेंक दिया। इसके बाद जब पूरे मजाक का पता चला तो बाद में मैं अपने वैनिटी वैन में था, किसी ने दरवाजा खटखटाया और वो फोटो देने आया। मैंने उसे स्टेज से उठाया तक नहीं था लेकिन शाहरुख खान ने ना ही सिर्फ फोटो को उठाया बल्कि उसके पीछे लिखा कि तुम बहुत अच्छे हो, ऐसे ही अच्छा काम करते रहो।

Advertisement

इसी इंटरव्यू में कीकू शारदा ने भी बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ उनका पहला एक्सपीरियंस कैसा था, उन्होंने कहा कि वो भी बहुत ज्यादा डर गए थे।

यह भी पढ़ें: 300 से ज्यादा फिल्में कर गरीबी में काटे 18 साल, शराब संग मिली थी मशहूर एक्टर की लाश

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो