whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Vicky Vidya Ka wo Wala Video से हटा 5 मिनट का सीन? अदनान सामी से लिंक

Rajkumar Rao And Adnan Sami Controversy: राजकुमार राव की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से अदनान सामी कमबैक कर रहे थे। हालांकि उनके गाने को हटाने के लिए राजकुमार राव ने मांग रखी है। आइए जानते हैं क्यों ?
10:10 AM Sep 17, 2024 IST | Jyoti Singh
vicky vidya ka wo wala video से हटा 5 मिनट का सीन  अदनान सामी से लिंक
Rajkumar Rao And Adnan Sami Controversy.

Rajkumar Rao And Adnan Sami Controversy: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' इस वक्त चर्चा में बनी हुई है। 'स्त्री 2' की सुपर सक्सेस के बाद एक्टर को इस फिल्म में देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। वहीं फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से मशहूर सिंगर अदनान सामी बॉलीवुड में 9 साल के बाद कमबैक कर रहे थे लेकिन वो ऐसा कर पाते इससे पहले ही ये मौका उनके हाथ से छिन गया है। इस मौके को खुद राजकुमार राव ने सिंगर से छीन लिया है।

9 साल बाद करने जा रहे कमबैक

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार राव और अदनान सामी के बीच फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के एक गाने को लेकर विवाद हो गया है। इस विवाद के चलते ही एक्टर ने सिंगर के गाने को फिल्म से हटाने की मांग की है।

Advertisement

जाहिर है कि अदनान सामी अपनी आवाज से करोड़ों फैंस बना चुके हैं। उनके गानों को लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं। हालांकि कई साल से अदनान सामी सिंगिंग से दूरी बनाकर रखे हुए थे। अब करीब 9 साल बाद सिंगर राजकुमार राव की फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे थे लेकिन अब लगता है कि ऐसा हो नहीं पाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Hardik pandya को भूल Natasha ने शुरू किया ये काम, क्रिप्टिक पोस्ट देख फैंस भी हो रहे कन्फ्यूज

राजकुमार राव संग हुआ विवाद

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के गाने को लेकर राजकुमार राव और अदनान सामी के बीच में विवाद हो गया है। प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, एक्टर को ऐसा लगता है कि अदनान सामी की आवाज के जेस्चर एक्सप्रेशन उनके लिप-सिंकिंग के साथ मैच नहीं कर पा रहे हैं। बता दें कि अदनान सामी का गाना अगर राजकुमार राव की फिल्म से हटता है तो फिर सिंगर को अपने कमबैक के लिए लंबा इंतजार करना होगा।

सूत्र ने आगे कहा कि टी-सीरीज म्यूजिक लेबल और म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी सचिन-जिगर ने फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के एक रोमांटिक ट्रैक के लिए अदनान सामी से कॉन्टेक्ट किया था। ऐसा इसलिए क्योंकि सिंगर ने सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में 'भर दो झोली मेरी' सॉन्ग गाया था, जो जबरदस्त हिट हुआ था। इसी वजह से भूषण कुमार और टी-सीरीज के साथ पर्सनल रिश्ते होने की वजह से अदनान सामी ने राजकुमार राव की फिल्म में गाने के लिए अपनी सहमति दी थी।

अदनान सामी ने बताया सच्चाई

वहीं इन खबरों के आने के बाद अदनान सामी ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कुछ आर्टिकल्स शेयर किए हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इन आर्टिकल्स में अदनान सामी के फिल्म में गाने का जिक्र किया गया है।

वहीं इस पर ट्वीट करते हुए सिंगर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस आर्टिकल की सच्चाई जानने के लिए, आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में मेरा कोई भी गाना नहीं है। कुछ भी...'

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो