Stree 2 एक्टर ने डेब्यू फिल्म में दिया था न्यूड सीन, एक्सपीरियंस शेयर कर बोले- मैं बहुत डरा हुआ...

Rajkumar Rao Talk About Nude Scene In LSD: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' सुपरहिट की लिस्ट में शामिल हो गई है। इस बीच एक्टर ने फिल्म की सफलता और डेब्यू फिल्म पर बात की।

featuredImage
Rajkumar Rao.

Advertisement

Advertisement

Rajkumar Rao Talk About Nude Scene In LSD: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'स्त्री 2' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। उनकी फिल्म सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। इस बीच एक्टर ने 'स्त्री 2' पर बात की। उन्होंने फिल्म की शानदार सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वो अपने किसी भी प्रोजेक्ट को सिलेक्ट करते वक्त समझौता नहीं करते हैं। उन्हें स्क्रिप्ट अच्छी लगती है तो वो उस फिल्म को करने से कभी नहीं चूकते। इसके अलावा राजकुमार राव ने अपनी डेब्यू फिल्म पर भी बात की। उन्होंने बताया कि पहली ही फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में उन्हें न्यूड सीन देना पड़ा था।

स्त्री 2 की सफलता पर दिया रिएक्शन

इंडिया टुडे के साथ बातचीत में जब राजकुमार राव से पूछा गया कि उन्हें 'स्त्री 2' की सफलता पर कैसा महसूस हो रहा है? इस पर एक्टर ने कहा कि 'अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं ऐसा व्यक्ति रहा हूं जो सफलता और असफलता को एक नजरिए से देखता हूं। मैं दोनों चीजों का असर खुद पर पड़ने नहीं देता। न ही इनसे बहुत ज्यादा खुश और दुखी होता हूं।' राजकुमार ने आगे कहा कि 'स्त्री 2 जब से सफल हुई है मेरे मोबाइल फोन की घंटी लगातार बज रही है। मेरे परिवार के लोग और दोस्त मुझे लगातार विश कर रहे हैं। मैं इसके लिए उनका आभारी हूं।'

राजकुमार राव ने आगे कहा कि 'बेशक मैं जानता हूं कि स्त्री 2 को लोग काफी प्यार दे रहे हैं। मेरे किरदार विक्की को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। मैं लोगों के प्यार के लिए उनका शुक्रगुजार हूं। हमने मिलकर एक अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की और लोगों ने इसे अपना प्यार दिया। हम फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड थे।' प्रोजेक्ट के सिलेक्शन पर बात करते हुए एक्टर ने कहा कि 'अगर मुझे किरदार पसंद आता है तो मैं करता हूं। शुरुआत में मुझे सिर्फ काम करना था और मैं एक अच्छे प्रोजेक्ट पर हस्ताक्षर करना चाहता था।'

 

यह भी पढ़ें: Stree 2 एक्टर को Bigg Boss 18 से ऑफर, क्या सलमान खान के शो में लेंगे एंट्री?

न्यूड सीन करने से डर गए थे एक्टर

राजकुमार राव ने बताया कि उनके दिमाग में एक चीज बहुत क्लीयर रही है कि अगर कोई किरदार कुछ डिमांड करता है तो वो उसे करते हैं। अपनी डेब्यू फिल्म पर बात करते हुए एक्टर ने कहा कि 'जब मुझे पहली फिल्म लव सेक्स और धोखा के लिए एक न्यूड सीन ऑफर किया गया तो मैंने किया। बेशक वो सीन धुंधला था, सेंसर बोर्ड से उसे पास नहीं किया गया लेकिन उस वक्त न्यूड सीन देने से मैं बहुत डर गया था। हालांकि मुझे पता था कि ये मेरी डेब्यू फिल्म है और बड़ा ब्रेक भी इसलिए सीन करने से मना नहीं कर सकता था।' एक्टर ने बताया कि इस सीन के लिए उनके परिवार ने भी उन्हें फुली सपोर्ट किया था।

 

500 करोड़ के पास पहुंच रही स्त्री 2

गौरतलब है कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर कई दिनों से अपना कब्जा बनाए हुए है। फिल्म ने अब तक 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है और बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। अब देखना है कि राजकुमार और श्रद्धा की फिल्म 500 करोड़ के क्लब में कब तक शामिल होगी।

Open in App
Tags :