whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

500 रुपये भी नहीं थी इस सुपरस्टार की पहली सैलरी, कभी कॉफी शॉप में काम किया करती थीं 'स्त्री'

Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor: अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' अब 15 नहीं बल्कि एक दिन पहले ही रिलीज हो रही है। इस वक्त फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया जा रहा है। देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल करेगी?
03:07 PM Aug 12, 2024 IST | Nancy Tomar
500 रुपये भी नहीं थी इस सुपरस्टार की पहली सैलरी  कभी कॉफी शॉप में काम किया करती थीं  स्त्री
Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor

Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor: इन दिनों हर किसी को श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'स्त्री 2' का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की रिलीज में अब बस दो दिन का समय रह गया है। जी हां, अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' अब 15 नहीं बल्कि एक दिन पहले ही रिलीज हो रही है। इस वक्त श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अपनी आने वाली इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान दोनों सितारों ने ही अपने बारे में कुछ बातें रिवील की हैं। आइए आपको बताते हैं...

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव 

दरअसल, बीते दिन यानी 11 अगस्त को मशहूर कॉमेडियन और होस्ट जाकिर खान के शो 'आपका अपना जाकिर' के दूसरे एपिसोड में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव नजर आए। इस दौरान दोनों सितारों ने अपने बारे में खूब बातें की। साथ ही बताया कि उन्होंने उनकी पहली सैलरी क्या थी और इसे कैसे खर्च किया। इस दौरान राजकुमार राव ने बताया कि उनकी पहली सैलरी मात्र 300 रुपये थी।

राजकुमार राव ने किया था ये काम

आपका अपना जाकिर के एक सेगमेंट के दौरान, राजकुमार राव ने कहा ने अपनी पहली सैलरी पर बात करते हुए कहा कि जब मैं 8वीं या 9वीं में था, तब मुझे पहली सैलरी आई थी, जो महज 300 रुपये थी। जब मुझे मेरी पहली सैलरी मिली थी, तो वो 50 के 6 नोट थे। उस वक्त मैं एक छोटी बच्ची को डांस सिखाता था। उस बच्ची को डांस सिखाने के लिए मुझे पहली सैलरी के तौर पर 300 रुपये मिले।

राजकुमार ने पहली सैलरी का क्या किया?

इसके आगे राजकुमार ने कहा कि उस वक्त मेरे घर के हालात ठीक नहीं थे और आर्थिक स्थिति ज्यादा अच्छी नहीं थी। इसलिए जब मुझे वो पहली सैलरी मिली, तो मुझे बहुत खुशी हुई। एक्टर ने बताया कि मैंने उन पैसों से घर का राशन खरीदा था। उन पैसों से मैंने घी भी खरीद और फिर रोटी पर घी लगाकर खाया, जो अपने आपमें एक अलग ही एक्सपीरियंस था।

श्रद्धा कपूर ने भी किया रिवील

इस एपिसोड में श्रद्धा कपूर ने भी अपने बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने एक कॉफी शॉप में किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि इसके लिए उन्हें 40 डॉलर भी मिलते थे। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उनकी पहली सैलरी आई थी तो उनके माता-पिता बहुत खुश हुए थे। उन्होंने मुझे अमेरिका भेजा, लेकिन उस वक्त उनके मन में ये था कि लड़की बिगड़ ना जाए, तो उन्होंने मुझे पॉकेट मनी देने का फैसला किया।

श्रद्धा कपूर ने अपनी पहली सैलरी का क्या किया?

एक्ट्रेस ने कहा कि जब पापा ने मुझे अमेरिका भेजा था, उस वक्त उन्होंने मुझे पॉकेट मनी देने का फैसला किया था, लेकिन साथ में ये भी कहा कि अगर मुझे इससे ज्यादा पैसे चाहिए, तो वो मुझे खुद कमाने होंगे। इसलिए मैंने एक कॉफी शॉप में अप्लाई किया और मुझे नौकरी मिल गई। एक्ट्रेस ने कहा कि भगवान का शुक्र है कि कई साल पहले मेरी पहली सैलरी $40 थी और वो सब मैंने अपने खाने पर खर्च कर दिए।

यह भी पढ़ें- मशहूर होस्ट का एक्सीडेंट, गर्दन में हुआ फ्रैक्चर, फैंस की बढ़ी टेंशन

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो