होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रियल लाइफ में Rajkummar Rao क्यों बोल गए अपनी ही फिल्म का डायलॉग, बोले- 'हम भंडारों पर जाते हैं, डेट पर नहीं...'

Rajkummar Rao Video: राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर का एक फेमस डायलॉग राजकुमार राव अपनी रियल लाइफ में बोलते हुए नजर आ रहे हैं।
07:22 PM Oct 04, 2024 IST | News24 हिंदी
Rajkummar Rao
Advertisement

Rajkummar Rao Video: राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर में वन लाइनर भरे पड़े हैं जिसने ऑडियंश को हंसने पर मजबूर कर दिया है। फिल्म प्रमोशन के बीच राजकुमार राव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर रियल लाइफ में डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। आइये देखते हैं कि राजकुमार ने रियल लाइफ में अपनी ही फिल्म का डायलॉग क्यों बोला है।

Advertisement

राजकुमार राव वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर राजकुमार राव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, ये वीडियो उस दौरान का है जब राजकुमार राव तृप्ती डिमरी के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए निकले हैं। इस दौरान पैप्स राजकुमार को देखकर हूटिंग करने लगते हैं। तभी राजकुमार राव अपनी फिल्म का डायलॉग बोलते हैं, "हम मिडिल क्लास के लड़के हैं। हम भंडारों पर जाते हैं, डेट पर नहीं जाते हैं।" एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर कॉमेंट में लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'  कब होगी रिलीज

फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसपर ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स आया है। फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं। इसके अलावा विजय राज और मल्लिका शेरावत जैसे स्टार्स भी फिल्म में नजर आएंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें:  सलमान खान पर गया है शाहरुख का छोटा बेटा अबराम? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

राजकुमार राव के वर्कफ्रंट

राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'श्रीकांत', 'मिस्टर एंड मिसेज़ माही' ' स्त्री 2' इसके बाद एक्टर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:  Salman Khan को क्यों मिला प्यार में धोखा? खुद भाईजान ने वजह की रिवील

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajkummar Rao
Advertisement
Advertisement