whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सेक्स टेप से मची फिल्म में खलबली, राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की फिल्म हॉलीवुड से कॉपी?

Vicky Vidya ka Woh Wala Video: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के ट्रेलर को देखकर हॉलीवुड की फिल्म याद आती है जिसकी कहानी कुछ इसी तरह की थी। आखिर कौन सी फिल्म है वो चलिए बताते हैं।
03:47 PM Sep 14, 2024 IST | Himanshu Soni
सेक्स टेप से मची फिल्म में खलबली  राजकुमार राव तृप्ति डिमरी की फिल्म हॉलीवुड से कॉपी
Vicky Vidya ka Woh Wala Video

Vicky Vidya ka Woh Wala Video: 12 सितंबर को रिलीज हुए 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के ट्रेलर ने दर्शकों को काफी एक्साइटेड कर दिया है। इस फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को रोमांस और कॉमेडी भरपूर डोज देखने को मिलेगा। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी पति-पत्नी के एक सेक्स वीडियो के ईर्द-गिर्द घूमती है जो आखिर में अपनी कोशिशों में कामयाब हो जाते हैं। लेकिन ट्रेलर की कहानी एक हॉलीवुड हिट फिल्म से मिलती-जुलती है, जिसे देखने के बाद फैंस को फिल्म की पूरी कहानी जानने की उत्सुकता बढ़ गई है। आखिर किस हॉलीवुड फिल्म से मेल खाती है राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की इस फिल्म की कहानी, चलिए बताते हैं।

हॉलीवुड फिल्म 'टेप' से मिलती-जुलती कहानी

इस फिल्म का ट्रेलर 2014 की हॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'टेप' से मिलता-जुलता नजर आता है। जेक कासडन की इस फिल्म में कैमरून डियाज और जेसन सेगेल ने मुख्य किरदार निभाए थे। फिल्म की कहानी इस पर आधारित थी कि एक कपल की रोमांटिक वीडियो सीडी खो जाती है, जिसके बाद उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

ट्रेलर में भर-भर के दिखा रोमांस

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के ट्रेलर में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस और कॉमेडी के कई सीन देखने को मिले हैं। इस फिल्म में विक्की और विद्या अपने सुहागरात के खास लम्हों को वीडियो में कैद करने का प्लान बनाते हैं। हॉलीवुड फिल्म की ही तरह बाद में यहां पर भी दोनों का सेक्स टेप कही खो जाता है और फिर शुरू होता है दोनों की सीडी को ढूंढने की जद्दोजहत।

ट्रेलर में कई सितारों की झलक

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को टी-सीरीज, बालाजी टेलीफिल्म्स और वकाओ फिल्म्स द्वारा थिंकिंक पिक्चर्स की मदद से प्रस्तुत किया जा रहा है। फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ विजय राज, मल्लिका शेरावत और शहनाज गिल भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। विजय राज अपनी मजेदार हरकतों के लिए जाने जाते हैं और यहां वो एक पुलिस वाले के रूप में दिखाई देंगे। ये फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और दर्शकों को इसके रोमांचक और मनोरंजक पलों का इंतजार रहेगा।

फिल्म को लेकर फैंस का इंतजार

ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। राज शांडिल्य की इस नई फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को रोमांस और कॉमेडी का दिलचस्प मिश्रण पेश करता है, जो कि एक हॉलीवुड हिट फिल्म से प्रेरित है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या यs फिल्म सिनेमाघरों में भी दर्शकों को वही उत्साह और मनोरंजन दे पाएगी जो ट्रेलर में नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Father Prayer Meet: मलाइका के पिता की प्रार्थना सभा में पहुंचे बॉलीवुड के कई सेलेब्स

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो